अब दाती महाराज के सितारे गर्दिश में?

अब दाती महाराज के सितारे गर्दिश में?

प्रेषित समय :22:06:51 PM / Sat, Sep 21st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अभिमनोज
दाती महाराज के सितारे गर्दिश में लगते हैं!
लंबे समय से असोला स्थित शनि मंदिर के प्रमुख मदन राजस्थानी उर्फ दाती महाराज को लेकर खबरें नहीं थी, लेकिन.... अब खबरें हैं कि- साकेत जिला कोर्ट स्थित विशेष फास्ट ट्रैक कोर्ट की जज नेहा ने मदन राजस्थानी और उसके दो भाइयों अशोक और अर्जुन के खिलाफ आरोप तय किए है, जबकि एक आरोपी अनिल को बरी कर दिया गया है.
खबरों की मानें तो.... अदालत ने असोला स्थित शनि मंदिर के प्रमुख मदन राजस्थानी उर्फ दाती महाराज व उनके दो भाइयों के खिलाफ 2018 के दुष्कर्म मामले में मुकदमा चलाने की प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश दिया है.
यह मामला उनके एक शिष्य की शिकायत पर दर्ज किया गया था.
खबरों पर भरोसा करें तो.... अदालत ने आरोपित मदन राजस्थानी और उनके भाई- अशोक और अर्जुन, सभी आरोपितों से पूछा कि उनके खिलाफ धारा 376, 377, 506 के तहत मुकदमा चलाने के पर्याप्त साक्ष्य हैं, क्या वे अपना अपराध स्वीकार करते है?
इस पर तीनों ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया और मुकदमे का सामना करना स्वीकार किया.
इसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई 18 अक्टूबर 2024 तय करते हुए अभियोजन पक्ष को अपने गवाहों को पेश करने का निर्देश जारी किया. 
उल्लेखनीय है कि.... इस मामले में शुरुआत में फतेहपुर बेरी थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी, बाद में जिसकी जांच दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दी गई थी.
साल 2018 में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया था कि- पीड़िता के साथ 2016 में दुष्कर्म किया था, उसने यह भी आरोप लगाया था कि बाल ग्राम राजस्थान के गुरुकुल क्षेत्र में उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया गया, पीड़िता का कहना था कि- उसने पहले शिकायत दर्ज नहीं कराई थी, क्योंकि उसे स्वयंभू भगवान से डर लगता था!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-