झारखंड : फ्यूल हुआ खत्म तो 2 केंद्रीय मंत्रियों के हेलीकॉप्टर की हुई आपात लैंडिंग, मचा हड़कम्प

झारखंड : फ्यूल हुआ खत्म तो 2 केंद्रीय मंत्रियों के हेलीकॉप्टर की हुई आपात लैंडिंग, मचा हड़कम्प

प्रेषित समय :15:07:42 PM / Sun, Sep 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

रांची. झारखंड राज्य के गढ़वा जि़ले में केंद्रीय मंत्रियों की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक सामने आई है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान जिस हेलीकॉप्टर से यात्रा कर रहे थे, उसमें ईंधन खत्म हो गया, जिसके कारण उन्हें सड़क मार्ग से जाना पड़ा। झारखंड के गढ़वा जि़ले के उंटारी प्रखंड क्षेत्र में बीजेपी की संकल्प परिवर्तन यात्रा शुरू होनी थी.

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राजनाथ सिंह, शिवराज सिंह चौहान, झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत कई बीजेपी नेता पहुंचे थे। श्रीबंशीधर मंदिर में केंद्रीय मंत्रियों की मौजूदगी में विशेष पूजा के बाद संकल्प यात्रा को रवाना किया गया, जिसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए।

इस सभा के बाद वापस लौटते समय केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में ईंधन की कमी हो गई, जिसके चलते उन्हें सड़क मार्ग से बनारस जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्रियों की सुरक्षा में तैनात 12 गाडिय़ों का काफिला भी बनारस के लिए रवाना हो गया। इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए दोनों मंत्रियों ने कहा कि हेलीकॉप्टर में कुछ दिक्कत आ गई थी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गढ़वा जि़ले में मौजूद हेलीकॉप्टर के लिए ईंधन लेकर आ रहा वाहन रास्ते में ही खराब हो गया था, जिसके कारण वह तय समय पर नहीं पहुंच सका। कुछ स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पलामू और गढ़वा के बीच ईंधन से भरा वाहन खराब हो गया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-