महाराष्ट्र के बीड में बड़ा हादसा: कंटेनर में घुसी स्विफ्ट कार, उड़े परखच्चे, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र के बीड में बड़ा हादसा: कंटेनर में घुसी स्विफ्ट कार, उड़े परखच्चे, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :16:10:52 PM / Sun, Sep 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. महाराष्ट्र के बीड में रविवार 22 जुलाई को एक भयानक हादसा हो गया. तेज बारिश के बीच स्विफ्ट कार और कंटेनर की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि यह भीषण हादसा अंबाजोगाई लातूर रोड पर नांदगाव पाटी के पास हुआ.

टक्कर इतनी भीषण थी कि स्विफ्ट कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में मरने वाले चारों लोग लातूर जिले के चाकूर तालुका के जगलपुर के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान करने के प्रयास जारी है.

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात लातूर के जगलपुर से चार लोग स्विफ्ट कार एमएच 24 एएस 6334 से औरंगाबाद के लिए निकले थे. इस दौरान जोरदार बारिश हो रही थी. तभी अंबाजोगाई लातूर रोड पर पाचपीर मजार के पास कार की सामने से आ रहे कंटेनर (एमएच 12 एमवी 7188) से भिड़ंत हो गई. हादसा आज आधी रात के बात करीब एक बजे हुआ. स्विफ्ट कार कंटेनर के नीचे घुस गई. चारों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में कार परखच्चे उड़ गए.    

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बर्दापूर पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ितों के शवों को अंबाजोगाई के सरकारी अस्पताल भेजा गया. दुर्घटना के वक्त भारी बारिश हो रही थी, इसलिए संभव है कि कार चालक को सामने से आ रहे कंटेनर का अंदाजा नहीं मिल सका और दोनों वाहनों में टक्कर हो गई.

इससे पहले शुक्रवार को जालना में ट्रक और बस की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब गेवराई से अंबाड़ जा रही बस और मौसंबी से आ रहे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. हादसे के समय बस में 25 से 30 यात्री सवार थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-