MP: रीवा में पत्नी-दो मासूम बच्चों पर किया कुल्हाड़ी से हमला, बेटे की मौत, महिला व बेटी की हालत अत्यंत गंभीर

रीवा में पत्नी-दो मासूम बच्चों पर किया कुल्हाड़ी से हमला, बेटे की मौत

प्रेषित समय :21:08:26 PM / Sun, Sep 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, रीवा. एमपी के रीवा स्थित ग्राम छिपिया डभौरा में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर एक निर्दय युवक ने देर रात दो बजे के लगभग अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में घायल तीनों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भरती कराया. जहां पर 4 वर्षीय बेटे की मौत हो गई. वहीं महिला व 6 वर्षीय बेटी की हालत को देखते हुए भर्ती कर लिया गया है. अस्पताल में दोनों की हालत अत्यंत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम छिपिया निवासी रामबली चर्मकार उम्र 41 वर्ष की शादी सीमा चर्मकार 31 वर्ष से करीब 6 साल पहले हुई थी. दोनों का एक चार साल का बेटा व 6 साल की बेटी है. बच्चे होने के बाद कुछ समय तक तो पारिवारिक जीवन सुखमय रहा. लेकिन बाद में रामबली अपनी पत्नी सीमा के चरित्र पर संदेह करने लगा. दोनों के बीच इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहा, यहां तक कि कई बार रामबली ने पत्नी सीमा के साथ मारपीट भी की. सीमा भी बदनामी के डर से किसी से कुछ नही कहती और पति की मारपीट व प्रताडऩा सहती रही.

बीती रात दो बजे के लगभग रामबली शराब पीकर घर आया और पत्नी के साथ गाली गलौज करने लगा. विरोध करने पर रामबली ने राड उठाकर पत्नी पर हमला कर दिया. हमला होते देख बेटा रविन्द्र 4 वर्ष व बेटी रागिनी 6 वर्ष जाग गए और मां को बचाने के लिए पिता के सामने गिड़गिड़ाते रहे. गुस्साए रामबली ने कुल्हाड़ी निकालकर दोनों बच्चों सहित पत्नी पर हमला कर दिया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए. लोगों की भीड़ देखकर रामबली भाग निकला, जिन्हे गांव के लोगों ने पकड़कर पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रामबली को गिरफ्तार कर  तीनों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने बेटे रविन्द्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं बेटी रागिनी व महिला सीमा की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. दोनों की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त रहा. वहीं आरोपी की बहन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रामबली द्वारा हमेशा शक किया जाता था. परेशानी होकर पत्नी सीमा एक साल पहले घर छोड़कर मायके चली गई थी. परिवार वालों के कहने पर वह घर आई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-