महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 4 की मौत, 30 लोग घायल

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 4 की मौत

प्रेषित समय :16:43:59 PM / Mon, Sep 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. महाराष्ट्र के अमरावती में भीषण सड़क हादसा हुआ है. सोमवार सुबह मेलघाट की घुमावदार सड़क पर यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस भयानक हादसे का शिकार बन गई. इस दुर्घटना में कम से कम चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है और 30 से ज्यादा घायल हो गए. बचाव अभियान के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) को बुलाया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह 8 बजे के करीब अमरावती जिले के परतवाडा धारणी मार्ग पर सेमाडोह के पास यह भीषण हादसा हुआ. सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए सेमाडो के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया है.

अधिकारियों ने बताया कि अमरावती जिले के सेमाडोह के पास एक निजी बस 30 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में कुछ की हालत गंभीर है, इसलिए मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है.

बताया जा रहा है कि घुमावदार सड़क पर नियंत्रण खोने के चलते बस पुल से नीचे खाई में गिर गई. घायल यात्रियों का इलाज नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. एनडीआरएफ की टीम बचाव कार्य में जुटी है. मौके पर स्थानीय प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद है और रेस्क्यू अभियान जारी है.

इससे पहले शुक्रवार को जालना में ट्रक और बस की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब गेवराई से अंबाड़ जा रही बस और मौसंबी से आ रहे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. हादसे के समय बस में 25 से 30 यात्री सवार थे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-