थाई स्लिट गाउन पहन नताशा स्तांकोविक ने लगाया ग्लैमर का तड़का

थाई स्लिट गाउन पहन नताशा स्तांकोविक ने लगाया ग्लैमर का तड़का

प्रेषित समय :10:22:52 AM / Tue, Sep 24th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्तांकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े हर एक अपडेट्स फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। बता दें कि नताशा स्तांकोविक और भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इस साल जुलाई में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। इसके बाद एक्ट्रेस अपने बेटे अगस्तय को लेकर सर्बिया चली गई थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

इन तस्वीरों में वो बेहद ही शानदार लग रहे हैं।नताशा स्तांकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड और ग्लैमरस अवतार देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं।एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। इन तस्वीरों में भी उनका ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है।नताशा स्तांकोविक ने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान सिल्वर कलर का मिरर वर्क लुक में रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वो एक से बढ़कर एक स्टनिंग पोज में फोटोज क्लिक करवा रही हैं।खुले बाल, न्यूज शेड लिप्सटिक और लाइट मेकअप कर के मॉडल नताशा ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

इन तस्वीरों में उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं।बता दें कि नताशा अपने हर एक लुक से फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर आते ही तबाही मचाता है।एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं। उनका लेटेस्ट लुक अक्सर इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-