भूल भलैया 3 से नया पोस्टर जारी, मंजूलिका की आई पहली झलक

भूल भलैया 3 से नया पोस्टर जारी, मंजूलिका की आई पहली झलक

प्रेषित समय :11:49:59 AM / Sat, Sep 28th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

आखिर वो वक्त आ ही गया जिसका सबको इंतजार था, साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भूलैया 3 के नए पोस्टर में आखिरकार मंजूलिका की झलक सामने आई. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का धांसू पोस्टर रिलीज किया है जिसमें मंजूलिका की डरावनी झलक दिखाई दे रही है वहीं कार्तिक रूह बाबा के रूप में मशाल लिए हुए खड़े हैं. हॉरर कॉमेडी का पोस्टर वाकई में काबिल ए तारीफ है जिस पर फैंस अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.

इस दिवाली पर कार्तिक आर्यन की भूल भलैया 3 रिलीज होने जा रही है कार्तिक ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए मंजूलिका की झलक फैंस को दिखाई है. धांसू पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- रूह बाबा बनाम मंजुलिका...इस दिवाली, भूलभुलैया3, ये दिवाली भूल भुलैया वाली. कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब रिएक्शन दिए. एक ने लिखा- रूह बाबा आ गए हैं इस बार बॉक्स ऑफिस पर ब्लास्ट होगा. एक ने कमेंट किया- द मोस्ट अवेटेड बैटल, रूह बाबा वर्सेज मंजूलिका. एक ने लिखा- दिवाली धमाका सुपर एक्साइटेड. एक ने कमेंट किया- रूह बाबा का मैजिक फिर से बिखरने वाला है मंजूलिका की झलक देखने को बेताब हैं हम, अब फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकते.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की पिछली रिलीज चंदू चैंपियन थी जो इस साल जून में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म के लिए कार्तिक ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया था. अब उनकी अपकमिंग फिल्म भूल भूलैया 3 है जिसमें वे अपने चर्चित किरदार रूह बाबा के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी होंगी. उनके अलावा विद्या बालन, राजपाल यादव, विजय राज जैसे कलाकार होंगे. फिल्म का सरप्राइज फैक्टर माधुरी दीक्षित हैं. दर्शक फिल्म के लिए काफी एक्साटेड हैं जो दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-