Dhaaak Movie Review: युवाओं को ध्यान में रखते बनी है फिल्म- धाक

Dhaaak Movie Review: युवाओं को ध्यान में रखते बनी है फिल्म- धाक

प्रेषित समय :10:14:56 AM / Wed, Sep 25th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अनीस बारूद वाले द्वारा निर्देशित ‘धाक’ फिल्म एंटरटेनिंग है, जिसे मेकर्स ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया है. तो चलिए, आपको बताते हैं सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘धाक’ कैसी है?

कहानी-  फिल्म की कहानी सूर्या नाम के एक लड़के पर केंद्रित है, जो एक फेयरलेस इंसान है. सूर्या हमेशा सच के साथ खड़ा रहता है. जो काम सही है, उसे करने में वह जरा भी नहीं डरता. कहानी में टर्न तब आती है जब कॉलेज के दौरान उसे रानी नाम की एक लड़की से प्यार हो जाती है, जिसके किरदार में शीना शाहाबादी नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे शादी भी रचाना चाहते हैं, लेकिन रानी के पिता इस बात से बिलकुल भी तैयार नहीं होते है। फिल्म में आगे क्या होता है? ये जानने के लिए आपको सिनेमाघर में जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी.

अभिनय की बात करें तो ‘गजनी’ फेम एक्टर प्रदीप रावत ने एक बार फिर अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. वह एक बार फिर विलेन के रोल में पर्दे पर काफी दमदार नजर आ रहे हैं. फिल्म में सारे स्टार कास्ट ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. वहीं, फिल्म में निर्देशन की बात की जाए तो अनीस ने बहुत ही शानदार तरीके से इसे फिल्माया है. उन्होंने फिल्म की गति पर काफी ध्यान दिया है, जिससे फिल्म अपने रफ्तार से ही चलती रहती है. लेकिन, कई जगह आपको ऐसा भी महसूस होगा कि ‘धाक’ में कुछ सीन बेवजह जोड़े गए हैं. फिल्म का संगीत भी कुछ ज्यादा कमाल कर पाने में सफल नहीं हो पाया है. साथ ही, फिल्म के क्लाइमैक्स को भी और ज्यादा दमदार बनाया जा सकता था.

छोटे बजट की इस फिल्म को अगर बड़े पैमाने के साथ बनाया जाता तो शायद यह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ छा जाती. फिल्म की कहानी जरूर शानदार है, लेकिन कई जगह प्रेजेंटेशन यह महसूस कराती है कि इसकी बजट छोटी है. वैसे, कुल मिलाकर देखा जाए तो यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-