Gujarat: द्वारका सड़क हादसे में 7 की मौत, 14 घायल, अनियंत्रित हुई बस, डिवाइडर पार कर तीन वाहनों को मारी टक्कर

Gujarat: द्वारका सड़क हादसे में 7 की मौत, 14 घायल, अनियंत्रित हुई बस, डिवाइडर पार कर तीन वाहनों को मारी टक्कर

प्रेषित समय :15:48:31 PM / Sun, Sep 29th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

द्वारका. गुजरात की देवभूमि द्वारका में शनिवार की देर रात भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 4 बच्चे भी शामिल हैं. वहीं, अन्य 14 लोग घायल हैं, जिनमें से 9 की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को द्वारका के अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट करवाया गया है.

हादसा द्वारका शहर के पास नेशनल हाईवे- 51 पर शनिवार की रात करीब 8 बजे हुआ था. सड़क पर अचानक आए मवेशी को बचाने के चक्कर में निजी बस अनियंत्रित हो गई थी. बस डिवाइडर तोड़ कर दूसरी लेन में आ गई और सामने से आ रही तीन गाडिय़ों (मिनी वैन, कार और एक बाइक) से टकरा गई. हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

छह लोग मिनीवैन में सवार थे

पुलिस इंस्पेक्टर डीएच भट्ट ने बताया कि बस के चालक ने सड़क पर बैठे मवेशियों से बचने की कोशिश की, जिससे बस डिवाइडर से पार हो गई और विपरीत दिशा से आ रही दो कारों और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई. के अनुसार, मृतकों में से छह लोग मिनीवैन में सवार थे, जबकि एक बस यात्री था. मिनीवैन गांधीनगर से द्वारका जा रही थी. अपने गंतव्य से कुछ ही किलोमीटर दूर वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

मृतकों में 2 साल की तान्या, 3 साल का रेयांश, 7 साल का विशान और 13 साल की प्रियांशी शामिल हैं. वहीं, तीन अन्य मृतकों में 25 वर्षीय हेतलबेन ठाकोर, 25 वर्षीय चिराग रानाभाई और 35 वर्षीय भावनाबेन ठाकोर शामिल हैं. अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से छह गांधीनगर के कलोल के रहने वाले थे, जबकि एक द्वारका का था. बस द्वारका से सोमनाथ जा रही थी.

मौके पर पहुंचे मंत्री और सांसद

रोड एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर राज्य मंत्री मुलुभाई बेरा और सांसद पूनमबेन माडम मौके पर पहुंचे. उन्होंने पुलिसकर्मियों को घायलों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया. दोनों नेताओं ने स्थानीय लोगों से भी बात कर घटनाक्रम की सारी जानकारी ली.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-