Mirzapur accident: मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच टक्कर, 10 मजदूरों की मौत, 3 जख्मी

Mirzapur accident: मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच टक्कर, 10 मजदूरों की मौत, 3 जख्मी

प्रेषित समय :08:30:45 AM / Fri, Oct 4th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा हुआ. मिर्जापुर जिले के कछवा थाना क्षेत्र के कटका पडाव के पास ट्रक और ट्रैक्टर में भिड़ंत में 10  मजदूरों की मौत हो गई है. वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए. 

हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों में सात का शव मिर्जापुर और तीन का भदोही जिले के औराई पोस्टमार्टम हाउस में भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के किसी गांव के निवासी औराई में छत की ढलाई का कार्य करने गए थे। रात में काम खत्म करने का बाद घर लौट रहे थे,  इसी दौरान ये हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. हादसे में जान गंवाने वाले सभी मजदूर वाराणसी के रहने वाले हैं. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई. तीन घायल हैं. घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है. भदोही से मजदूर काम कर वाराणसी जा रहे थे. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-