धोखाधड़ी का मामला: भारती सिंह और एल्विश यादव को दिल्ली पुलिस का समन

धोखाधड़ी का मामला: भारती सिंह और एल्विश यादव को दिल्ली पुलिस का समन

प्रेषित समय :08:50:34 AM / Fri, Oct 4th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

कॉमेडियन भारती सिंह और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' की विनर व यूट्यूबर एल्विश यादव के सामने एक बड़ी मुसीबत सामने आई है. दरअसल, दोनों को दिल्ली पुलिस ने 500 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में समन किया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने ऐप के जरिए 500 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले के लिए इन दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया है. इन दोनों के साथ तीन और भी लोगों का नाम है जिसमें बिग बॉस रनअप अभिषेक मल्हान का नाम भी शामिल है. जानिए क्या है पूरा मामला.

खबरों की मानें, दिल्ली पुलिस को अब तक कई शिकायतें मिल चुकी हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि कई ऐसे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स हैं जो अपने अकाउंट पर 'हायबॉक्स' मोबाइल ऐप का प्रमोशन कर रहे हैं. भारती सिंह और एल्विश यादव ने इस ऐप के जरिए लोगों को इन्वेस्टेमंट करने का लालच दिया है. वहीं भारती और एल्विश के अलावा, अभिषेक मल्हान का नाम भी शामिल है.

इस मामले में मुख्य आरोपी शिवराम हैं जो कि चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया गया है. अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, सौरव जोशी सहित कई नाम सामने आए हैं, जिन्होंने इस ऐप को बढ़ावा दिया. इसी सिलसिले में कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स को तलब किया गया है.

आपको बता दें कि भारती सिंह इन दिनों 'लाफ्टर शेफ्स' शो को होस्ट कर रही थीं. लेकिन ये शो अब बंद हो गया है क्योंकि इसकी जगह बिग बॉस शुरू होने वाला है. इस शो में 6 जोड़ियां थीं जो कि अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, कश्मीरा शाह-कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी-निया शर्मा, जन्नत जुबैर-रीम शेख, अली गोनी-राहुल वैद्य, करण कुंद्रा-अर्जुन बिजलानी थे, वहीं शो के जज की बात करें तो वो हरपाल सिंह सोखी थे. वहीं एल्विश यादव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो मुनव्वर फारूकी के साथ 'प्ले ग्राउंज सीजन 4' में दिख रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-