जिगरा को सेंसर बोर्ड से यूए सार्टिफिकेट के साथ मिली हरी झंडी

जिगरा को सेंसर बोर्ड से यूए सार्टिफिकेट के साथ मिली हरी झंडी

प्रेषित समय :12:26:19 PM / Sun, Oct 6th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म जिगरा में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है। अगले महीने बड़े पर्दे पर रिलीज होने से पहले इस फिल्म ने सेंसर बोर्ड की सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं। फिल्म अब केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से पास हो गई है।जिगरा को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी दिखा दी है।

इसके साथ ही फिल्म का रन टाइम भी सामने आ गया है। सीबीएफसी की वेबसाइट के अनुसार, जिगरा को यूए सर्टिफिकेशन दिया गया है और इसकी अवधि 155 मिनट है। इसका मतलब है कि फिल्म की अवधि 2 घंटे 35 मिनट है। आलिया भट्ट इस फिल्म की मुख्य भूमिका में हैं और उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर इस वासन बाला निर्देशित फिल्म का सह-निर्माण किया है।आगामी फिल्म में आलिया और वेदांग भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों से प्रशंसा मिल रही है। ट्रेलर की शुरुआत आलिया भट्ट के किरदार को देर रात कॉल आने से होती है, जिसमें बताया जाता है कि उसके भाई अंकुर (वेदांग रैना) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उलझन और चिंता में वह उससे पूछती है कि क्या उसने कुछ गलत किया है और क्या उसका ब्लड टेस्ट साफ होगा। फिर अंकुर को एक विदेशी देश के कोर्ट रूम में देखा जाता है, जो भाषा समझने में असमर्थ है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।

अपने भाई को बचाने के लिए आलिया का किरदार स्थितियों से जूझने के लिए बेताब होकर एक मिशन पर निकल पड़ता है। वह पूछती हैं कि क्या खुद को चोट पहुंचाने से अधिकारी उन्हें भाई से मिलने देंगे, लेकिन उन्हें बार-बार मना कर दिया जाता है। वह उस देश की यात्रा करती हैं, जहां उनके भाई को रखा गया है और उसे रिहा करवाने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करती हैं। ट्रेलर में जोरदार एक्शन दिखाया गया है, जिसमें आलिया अपने भाई को बचाने के लिए साहसी स्टंट करती हैं, गार्डों से बचती हैं और महत्वपूर्ण कदम उठाती हैं, जिसे जेल में प्रताडि़त किया जा रहा है। हर मोड़ पर बाधाओं का सामना करने के बावजूद वह हार नहीं मानती हैं।बॉक्स ऑफिस पर जिगरा की टक्कर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से होगी। जिगरा फिल्म 2022 की डार्क कॉमेडी डार्लिंग्स के बाद आलिया की दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म है। जिगरा की आधिकारिक घोषणा के दौरान आलिया ने कहा था, धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक कई मायनों में ऐसा लगता है कि मैंने जहां से शुरुआत की थी, वहीं से एक चक्र पूरा कर लिया है।वासन बाला निर्देशित यह फिल्म 11 अक्तूबर, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-