Joker 2 : ‘जोकर 2’ के नाम दर्ज हुआ सबसे खराब रिकॉर्ड

Joker 2 BO: ‘जोकर 2’ के नाम दर्ज हुआ सबसे खराब रिकॉर्ड

प्रेषित समय :09:23:47 AM / Tue, Oct 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की म्यूजिकल साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘जोकर: फोली ए डेक्स’ या ‘जोकर 2’ के नाम एक ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड बन गया है, जिसे कोई भी निर्माता नहीं चाहेगा। यह फिल्म एक बिलियन डॉलर की कमाई करने वाली 'जोकर' की अगली कड़ी थी, जिससे काफी ज्यादा उम्मीदें थीं। 

जहां एक तरफ ‘जोकर 2’ से निर्माताओं को काफी उम्मीद थी, वहीं, इसके बिल्कुल उलट फिल्म इसमें शामिल प्रतिभाओं के लिए एक बुरा सपना साबित हो रही है। यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरी स्थिति की ओर बढ़ रही है। दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले वीकेंड पर  40 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है, जो इसके पहले भाग की कमाई के आधे से भी कम है। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों से ही भयानक समीक्षा मिल रही है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट रही है। सैकनिल्क के मुताबिक इसके बॉक्स ऑफिस पर वापसी की संभावना भी बेहद कम है। हालांकि, विदेशों में इसने सम्मानजनक शुरुआत की है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 70 बाजारों से 81 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

जोकर 2 'डी' सिनेमास्कोर पाने वाली पहली कॉमिक बुक फिल्म बन गई है। यह 'एफ' रेटिंग से ठीक ऊपर दूसरी सबसे खराब सिनेमास्कोर रेटिंग है। यह कोविड-19 महामारी के बाद 'डी' सिनेमास्कोर पाने वाली दूसरी फिल्म भी है, इससे पहले फंतासी हॉरर ‘द एक्सॉर्सिज्म’ ने 'डी' सिनेमास्कोर हासिल किया था।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-