प्रेमी-प्रेमिका को 2 बच्चों ने संबंध बनाते देखा, बदनामी ना हो इसलिए कर दिया मासूमों का मर्डर

प्रेमी-प्रेमिका को 2 बच्चों ने संबंध बनाते देखा, बदनामी ना हो इसलिए कर दिया मासूमों का मर्डर

प्रेषित समय :16:02:46 PM / Tue, Oct 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जैसलमेर. राजस्थान के जैसलमेर पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने दो बच्चों की हत्या कांड में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक और युवती को हिरासत में लिया है. दोनों बच्चों ने पड़ोसी युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. बच्चें यह बात किसी को बता न दें, इस डर से उन दोनों मासूम बच्चों का मर्डर किया गया था.

आपको बता दें कि जैसलमेर शहर में दो नाबालिग बच्चों आदिल (6) और हसनैन (7) के शव एक टांके में मिले थे. दोनों बच्चे शनिवार को बबर मगरा इलाके से लापता हो गए थे. पुलिस को इस मामले में संदेह तब हुआ, जब दोनों बच्चों के शरीर पर चोट के निशान मिले. इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने से पहले से ही पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन शुरू कर दी थी.

पुलिस ने दोनों बच्चों को ढूंढने का किया था प्रयास

मामले में स्थानीय एसपी सुधीर चौधरी का कहना है कि पुलिस ने सोशल मीडिया और अन्य सोर्शेस के जरिए बच्चों के लापता होने के बाद पहले उन्हें खोजने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बच्चे जिंदा नहीं मिले. दोनों के शव टांके में पड़े मिले थे. उनके शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए थे.

पुलिस ने घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य, युगल को हिरासत में

पुलिस को मामला प्रारंभ से ही हत्या जैसा लग रहा था. ऐसे में पुलिस द्वारा मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया जिन्होंने वहां साक्ष्य जुटाए, लेकिन इस मामले को लेकर कुछ लोग मुकदमा नहीं करवाने और पोस्टमार्टम नहीं करवाने की बात को लेकर अड़े हुए थे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक भी नहीं सुनी और दो लोगों को मामले में हिरासत में लिया है.

बच्चों ने युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था

एसपी चौधरी के मुताबिक एक युवक और युवती के बीच में अवैध संबंध चल रहे थे. इस बात की जानकारी दोनों बच्चों को लग चुकी थी. इस बात को लेकर दोनों बच्चों की हत्या की गई. मामले में एसपी चौधरी का कहना है कि पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर देगी. वहीं जो भी इन दोनों आरोपियों का सहयोगी होगा उन्हें किसी भी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-