UP: घर की लाइट हुई गुल तो अंधेरे में पड़ोसी ने पति बनकर कर दिया महिला से रेप, फिर यह हुआ

UP: घर की लाइट हुई गुल तो अंधेरे में पड़ोसी ने पति बनकर कर दिया महिला से रेप, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :15:50:10 PM / Tue, Oct 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां अंधेरे का फायदा उठाकर एक पड़ोसी ने विवाहिता के साथ रेप किया. इस घटना के बारे में जब पीड़िता पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची, तो उसे थाने से भगा दिया गया. इसके बाद महिला ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

यह घटना 17/18 जुलाई 2024 की आधी रात के बाद घटी. पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपने कमरे में सो रही थी, तो उसके पड़ोसी कंचू (32) ने बिजली ना होने का फायदा उठाकर चुपचाप उसके बगल में बिस्तर पर आकर लेट गया. अंधेरे में महिला ने समझा कि उसका पति आया है, लेकिन थोड़ी देर बाद कंचू की हरकतों से उसे शक हुआ. जब तक वह कुछ समझ पाती पड़ोसी ने उसके साथ रेप कर दिया.

शोर मचाने पर भीड़ जुटी

घटना के बाद महिला ने शोर मचाया, जिससे घरवाले और आसपास के लोग इक_ा हो गए. पीडि़ता ने कंचू को पकड़ रखा था और पुलिस को बुलाने के लिए फोन किया. शोर सुनकर कंचू के दोनों भाई, गमई और बोरा भी मौके पर पहुंच गए. वो लोग पीडि़ता को गालियां देने लगे. जब तक पुलिस पहुंची, तब तक में तीनों भाई वहां से फरार हो गए.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि वह जब गोपीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराने गई, तो पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की और उसे थाने से भगा दिया. इस पर महिला ने 7 अगस्त को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सबीहा खातून की अदालत में याचिका दायर की. कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए पुलिस को आरोपी कंचू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया.

मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म और आपराधिक धमकी जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. गोपीगंज थाने के स्॥ह्र संतोष कुमार सिंह ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आरोपी और उसके दोनों भाई फरार हो गए हैं. पुलिस अब उनकी तलाश में जुटी है और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-