#NarendraModi को बचाने के लिए उत्तर प्रदेश में बीजेपी की हार के बेतुके कारण तलाशे गए हैं?

#NarendraModi को बचाने के लिए उत्तर प्रदेश में बीजेपी की हार के बेतुके कारण तलाशे गए हैं?

प्रेषित समय :19:57:37 PM / Tue, Jul 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रदीप द्विवेदी
लोकसभा चुनाव 2024 नरेंद्र मोदी ने एक अकेला सब पर भारी के अहंकार में अपने नाम पर लड़ा, अबकी बार 400 पार का हंगामा खड़ा किया, गोदी मीडिया ने हर हद पार करके समर्थन किया, धर्म का बेहिसाब दुरुपयोग किया गया, बावजूद इसके, बीजेपी को एकल बहुमत नहीं मिला, सबसे खराब हालत उत्तर प्रदेश में ही हुई, लिहाजा.... वहां की हार की कथित समीक्षा की गई और नरेंद्र मोदी की सियासी साख बचाने के लिए उत्तर प्रदेश में बीजेपी की हार के बेतुके कारण भी तलाशे गए हैं?
जबकि, इस हार के लिए केवल और केवल नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं....
1. भ्रष्ट धार्मिक आचरण.... नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक लाभ के लिए संघ की सलाह को नजरअंदाज करते हुए अधूरे श्रीराम मंदिर का उद्घाटन तो किया ही, बगैर पत्नी के धर्म-विरोधी पूजा भी की, तो सनातन धर्म की सर्वोच्च सत्ता शंकराचार्यों का अपमान भी किया गया, इतना ही नहीं, इसे वीवीआईपी आयोजन बनाकर दिखावा करते हुए, उत्तर प्रदेश और देश के जन-श्रद्धालुओं की उपेक्षा की गई.
2. कांग्रेसीकरण.... संघ नियंत्रण और भाजपामूल के कार्यकर्ताओं को कमजोर करने के लिए न केवल बीजेपी का लगातार कांग्रेसीकरण किया गया, बल्कि अन्य दलों से आयातित भाजपाइयों को विशेष महत्व देकर मूलभाजपाइयों को लगातार नजरअंदाज किया गया, नतीजा.... चुनाव के दौरान ये सक्रिय नहीं रहे, बीजेपी के समर्थन में मतदान करवाने में भी उदासीन बने रहे.
3. योगी आदित्यनाथ को किनारे करना.... उत्तर प्रदेश के लोग लंबे समय से महसूस कर रहे हैं कि- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जिन्हें बीजेपी का अगला 'पीएम फेस' माना जा रहा है, उन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है, यह राजनीति योगी समर्थकों को रास नहीं आ रही है.
4. दस साल में केवल अच्छे दिन के जुमले ही उछाले गए, न तो महंगाई पर रोक लगी और न ही बेरोजगारी दूर हुई, जिसके कारण जनता की जिंदगी जहर बनती चली गई.
5. हर उपलब्धि का श्रेय नरेंद्र मोदी के नाम कर दिया गया और हर नाकामी का ठीकरा दूसरों के सिर पर फोड़ा गया, लेकिन.... उत्तर प्रदेश की जनता ने इसे पूरी तरह से एक्सपोज कर दिया है!
सियासी सयानों का मानना है कि.... लोकसभा चुनाव के नतीजों ने गोदी मीडिया के रक्षाकवच को उखाड़ दिया है, इसलिए बीजेपी को अगले चुनावों में और भी खराब नतीजों का सामना करना होगा?
खैर! नरेंद्र मोदी ने तो दस साल जमकर सत्ता की मौज कर ली, बड़ा सवाल यह है कि.... आगे बीजेपी का क्या होगा?
#BreakingNews‌ पल-पल इंडिया ने कहा था! योगी के स्वागत की तैयारी करो बीजेपीवालों, नरेंद्र मोदी की विदाई तय है?
https://palpalindia.com/2024/06/22/politics-Pal-pal-India-preparations-for-welcoming-Yogi-Narendra-Modi-farewell-Congressisation-of-BJP-LK-Advani-leaders-political-sanyaas-ashram-news-in-hindi.html
#BreakingNews‌ श्रेय का मोदी मॉडल! मीठा-मीठा मैं, कड़वा-कड़वा तू??
https://www.palpalindia.com/2024/06/22/GodiMedia-Credit-Modi-Model-Sweet-Sweet-I-Bitter-You-Bitter-news-in-hindi.html
#LokSabhaElectionResults बीजेपी के लिए पीएम फेस बदलने का समय आ गया है? शिवराज, नितिन गडकरी, योगी या अमित शाह??
https://palpalindia.com/2024/06/04/delhi-Lok-Sabha-election-2024-results-time-for-BJP-to-change-PM-face-Shivraj-Nitin-Gadkari-Yogi-or-Amit-news-in-hindi.html
#गौमाता_पर_भारी_कुर्सीमाता : मोदीजी, गौमाता पर अमर्यादित बयान देनेवाले अमित शाह और किरण रिजिजू को मंत्रिमंडल से बाहर कब करेंगे?

https://www.palpalindia.com/2023/05/06/politics-Modi-Amit-Shah-indecent-statements-on-cow-Kiren-Rijiju-cabinet-demand-for-law-to-stop-cow-slaughter-news-in-hindi.html

सबसे ज्यादा मस्जिद-मजार पर जाने वाले प्रधानमंत्री कौन हैं? किसके तुष्टीकरण के लिए?

https://palpalindia.com/2022/01/04/Delhi-Hindu-Muslim-Politics-Who-is-the-Prime-Minister-who-visits-most-foreign-mosque-mazar-pm-modi-assembly-elections-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

PM मोदी ने 111वें 'मन की बात' कार्यक्रम में 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान का किया जिक्र

T20 World Cup: टीम इंडिया बनी चैंपियन, राष्ट्रपति मुर्मू, PM मोदी, राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने दी बधाई

PM मोदी के खिलाफ एफआईआर, कहा था, कांग्रेस सत्ता में आयी तो मुसलमानों को सारी संपत्ति बांट देगी

ओम बिरला फिर बने लोकसभा स्पीकर, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाई

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा संविधान पर हमला स्वीकार्य नहीं: राहुल गांधी