मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, सहयोगियों से की ये अपील

मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

प्रेषित समय :18:04:13 PM / Sun, Oct 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है.

सलमान खान के परिवार ने उनके करीबी दोस्तों और सहयोगियों से अनुरोध किया है कि वे फिलहाल उनसे मिलने न आएं. सलमान खान बाबा सिद्दीकी को खोकर बेहद दुखी हैं. बाबा सिद्दीकी न केवल उनके दोस्त थे, बल्कि उनके परिवार के सदस्य की तरह थे. एक सूत्र के अनुसार, सलमान खान बाबा सिद्दीकी के परिवार के साथ लगातार संपर्क में हैं और उन्हें हरसंभव मदद दे रहे हैं. उन्होंने अपनी सभी निजी मुलाकातें रद्द कर दी हैं.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. गैंग ने दावा किया है कि बाबा सिद्दीकी का दाऊद इब्राहिम से संबंध था और इसी वजह से उनकी हत्या की गई. हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस दावे की पुष्टि नहीं की है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में तीन शूटरों की पहचान कर ली है और मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले का खुलासा करने की उम्मीद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-