Blaupunkt ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Atomik Grab किया लॉन्च

Blaupunkt ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Atomik Grab किया लॉन्च

प्रेषित समय :11:26:34 AM / Sat, Oct 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

Blaupunkt ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Atomik Grab लॉन्च किया है. इस स्पीकर में 10 घंटे का बैटरी बैकअप और शानदार साउंड क्वालिटी मिलती है, जो इसे खास बनाता है. Blaupunkt का यह स्पीकर सफर में भी आपका साथी बन सकता है क्योंकि इसे कहीं ले जाना बेहद आसान है. इसका कॉम्पैक्ट और कर्व्ड डिजाइन इसे दूसरे स्पीकर से अलग बनाता है. इसके अलावा, स्पीकर में BGR लाइट्स भी दी गई हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं.

इस स्पीकर में 20 वाट का साउंड आउटपुट मिलता है, जो स्पष्ट और दमदार साउंड क्वालिटी देता है. इसके अलावा, स्पीकर में ब्लूटूथ और USB पोर्ट की सुविधा भी दी गई है, जिससे इसे कनेक्ट करना आसान हो जाता है. वायरलेस स्टीरियो की सुविधा के साथ यह स्पीकर उपयोग के लिहाज से बेहद सरल और सुविधाजनक है.

Blaupunkt ने Atomik Grab को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, लेकिन दीपावली के मौके पर इसे 74% डिस्काउंट के बाद मात्र 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे लोगों की पहली पसंद बना रहा है, क्योंकि इसे कहीं भी आसानी से कैरी किया जा सकता है.

Blaupunkt Atomik Grab स्पीकर अपनी शानदार साउंड क्वालिटी और लंबी बैटरी लाइफ के चलते इस प्राइस रेंज में एक बेहतरीन डील साबित हो सकता है. इसके अलावा, इसका छोटा और आकर्षक डिजाइन इसे और भी खास बनाता है, जिसे आप किसी भी कोने में फिट कर सकते हैं. अगर आप कम बजट में एक अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर चाहते हैं, तो यह आपके लिए सही विकल्प हो सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-