वाराणसी : आरजे शंकरा अस्पताल का पीएम ने किया उद्घाटन, फीता काटकर की प्रदर्शनी की शुरुआत

वाराणसी : आरजे शंकरा अस्पताल का पीएम ने किया उद्घाटन, फीता काटकर की प्रदर्शनी की शुरुआत

प्रेषित समय :14:58:07 PM / Sun, Oct 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

वाराणसी. हरिहरपुर स्थित आरजे शंकरा अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदर्शनी का अवलोकन कर यहां की व्यवस्थाओं की जानकारी ली. वहीं स्वामीजी से भी मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम पूछा.

आरजे शंकरा अस्पताल में कायक्रम का शुभारंभ हो चुका है. यहां लगभग तीन सौ बसों से लोग पहुंचे थे. लोगों की जुबान पर हर-हर मोदी का नारा था. पूरे कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षाकर्मियों के साथ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं. उधर, वाराणसी एयरपोर्ट पर एक बड़ा टीवी डिस्प्ले लगाया दिया गया है. प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के लाइव कवरेज को दिखाया जा रहा है.

आम जनता को सेफ जर्नी उपलब्ध कराना ही हमारी जिम्मेदारी

पीएम की अगवानी करने आए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सड़क बनाने में पूरे देश में नंबर वन पर चल रही है. सड़क सुरक्षा के माध्यम से हम लोगों को आगाह और अपील भी कर रहे हैं. कर्मचारियों को समय-समय पर प्रशिक्षण भी दिए जाते हैं. अन्य विकल्पों पर विचार किए जा रहे हैं. हमारी प्राथमिकता है कि हम लोगों को सेफ जर्नी दें.

आरजे शंकरा अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी

बाबतपुर वाराणसी से सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद दूसरी बार आशीर्वाद लेने पहुंचे. वहीं, दूसरी बार काशी को 3200 करोड़ से अधिक की बड़ी सौगात देने के लिए रविवार को एयरपोर्ट पर दोपहर 13.31 बजे पहुंचे. वाराणसी एयरपोर्ट विस्तारीकरण के लिए 2870 करोड़ रुपये की सौगात देने पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री दोपहर 13.40 बजे सड़क मार्ग द्वारा शहर के लिए प्रस्थान किए. इस दौरान उन्होंने कार्यरताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-