OMG : छत्तीसगढ़ में पोते ने दादी की दी बलि, खून शिवलिंग पर चढ़ाया, फिर यह हुआ

OMG : छत्तीसगढ़ में पोते ने दादी की दी बलि, खून शिवलिंग पर चढ़ाया

प्रेषित समय :16:23:14 PM / Sun, Oct 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

दुर्ग. छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग जिले में मानव बलि के एक संदिग्ध मामले ने अंधविश्वास की भयावहता को उजागर किया है. यहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 70 वर्षीय दादी की त्रिशूल से हत्या कर दी और उनका खून शिवलिंग पर चढ़ा दिया. इस घटना के बाद उसने सुसाइड की नियति से खुद को भी गंभीर रूप से घायल कर लिया. पुलिस के अनुसार यह घटना शनिवार शाम को नानकाट्टी गांव में घटित हुई.

दुर्ग जनपद के धमधा क्षेत्र के उपमंडल पुलिस अधिकारी संजय पुंधीर ने बताया कि यह मामला अंधविश्वास का प्रतीत होता है. पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर रुक्मणी गोस्वामी नामक महिला का शव मिला. छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दादी की हत्या कर उनका खून शिवलिंग पर चढ़ाया

मृतका का हत्यारोपी बेटा गुलशन गोस्वामी (30) गंभीर हालत में मिला, जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रारंभिक जांच में पता चला कि गुलशन अपनी दादी के साथ एक मंदिर के पास रहता था और नियमित रूप से पूजा करता था. अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम को उसने अपने घर में अपनी दादी की त्रिशूल घोंपकर हत्या कर दी और मंदिर में स्थापित शिवलिंग पर उसका खून चढ़ा दिया.

घर लौटकर त्रिशूल से खुद को भी कर लिया घायल, हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह व्यक्ति घर लौटा और उसी त्रिशूल से अपनी गर्दन पर हमला कर लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. लहूलुहान मिले गुलशन गोस्वामी को पुलिस तत्काल नजदीकी अस्पताल ले गई. जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया. पुलिस ने उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह घटना अंधविश्वास का मामला प्रतीत हो रहा है. अभी जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-