छत्तीसगढ़ : कुख्यात बदमाश ने की प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी की जघन्य हत्या, सडक़ किनारे फेंकी लाश

छत्तीसगढ़ : कुख्यात बदमाश ने की प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी की जघन्य हत्या, सडक़ किनारे फेंकी लाश

प्रेषित समय :14:58:39 PM / Mon, Oct 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

सूरजपुर/अंबिकापुर. सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी व बेटी की रविवार की रात कुख्यात बदमाश व कबाड़ी कारोबारी कुलदीप साहू ने नृशंस हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दोनों की लाश अपनी कार में डालकर उसने नगर से करीब 4 किमी दूर सडक़ किनारे फेंक दी और फरार हो गया. सुबह दोनों की खेत में लाश मिली. सूचना मिलते ही आईजी, एसपी सहित पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस उसकी खोजबीन में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. इधर घटना से आक्रोशित शहरवासियों ने नगर बंद कर दिया है तथा आरोपी के घर तोडफ़ोड़ करने भीड़ पहुंच गई है.

सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख नगर के रिंग रोड महगवां स्थित किराए के मकान में प्रथम मंजिल पर पत्नी मेहू फैज 38 वर्ष व 12 वर्षीय बेटी आलिया शेख के साथ रहते हैं. रविवार की रात वे ड्यूटी पर थे. रात को वे जब घर पहुंचे तो पत्नी व बेटी गायब थे, घर में चारों ओर खून के छींटे बिखरे हुए थे.

किसी अनहोनी की आशंका पर तत्काल उन्होंने अपने आला अधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद पत्नी व बेटी की खोजबीन शुरु की गई. इसके लिए पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी भी कराई. खून लगे एक कार को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और फरार हो गया.

प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी का रातभर पता नहीं चला. सोमवार की सुबह दोनों का शव सूरजपुर नगर से करीब 4 किमी दूर ग्राम पीढ़ा स्थित खेत के नालीनूमा गड्ढे में पड़ा मिला. पत्नी का शव सडक़ के इस किनारे गड्ढे में जबकि बेटी का शव सडक़ के दूसरी ओर गड्ढे में अद्र्धनग्न अवस्था में मिला.

यह है विवाद का कारण

कोतवाली में ही पदस्थ प्रधान आरक्षक राधेश्याम सोनवानी की दुर्गा विसर्जन कार्यक्रम में चौपाटी के पास ड्यूटी लगी थी. उससे किसी बात को लेकर चौपाटी के पास कुख्यात बदमाश कुलदीप साहू का विवाद हुआ था. इस दौरान उसने बिरयानी बनाने वाली कड़ाही का खौलता हुआ तेल प्रधान आरक्षक पर उड़ेल दिया था. इससे वह झुलस गया था. उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर आरोपी को पकडऩे पुलिस लगी हुई थी. टीम में प्रधान आरक्षक तालिब शेख भी शामिल था. उसने रात में कुलदीप साहू को पकडऩे की कोशिश की तो उसने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-