OMG: पियक्कड़ पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे शख्स की फरियाद, कहा- मुझे मेरी शराबी बीवी से बचाओ

OMG: पियक्कड़ पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे शख्स की फरियाद

प्रेषित समय :18:03:15 PM / Mon, Oct 21st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी पत्नी की गंदी आदत से परेशान होकर पुलिस थाने पहुंच गया. शख्स की बातें सुनकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. आखिरकार दोनों को पुलिस थाने बुलाया गया और यहां जमकर लड़ाई हुई. जानें आखिर क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला महिला थाने के परिवार परामर्श केंद्र से सामने आया है. एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी शराब पीती है और उसे भी जबरन शराब पीने पर मजबूर करती है. जब पत्नी की आदत से परेशान हो गया तो उसे मायके छोड़ आया. इसके बाद पत्नी ने भी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. फिर दोनों को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया गया.

जब दोनों की समस्या सुनने के लिए परिवार परामर्श केंद्र बुलाया गया तो वहीं पर दोनों के बीच बहस हो गई. पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी रोजाना शराब पीती हैं और मुझे भी ऐसा करने के लिए मजबूर करती है लेकिन मैं रोज शराब नहीं पी सकता और ना इतना खर्च कर सकता हूं.

पति ने परिवार परामर्श केंद्र को बताया कि उसकी पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है और मुझे शराब पीना बिलकुल पसंद नहीं है. इसी बात को लेकर विवाद होता है. पत्नी ने पति के सारे आरोपों को स्वीकार कर ली. इसके बाद परामर्श केंद्र पर दोनों को समझाया गया और शांति से रहने की सलाह देकर घर भेज दिया गया.

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले आगरा से भी ऐसा ही मामला सामने आया था. आगरा में पति के शराब पीने की लत से परेशान होकर पत्नी ने भी नशे में होने की एक्टिंग की थी. इसके बाद दोनों का विवाद परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-