इलेक्ट्रिक स्‍कूटर कंपनी ओला ने अपने प्रोडक्‍ट की कीमतों में 10 हजार रुपये तक की कटौती

इलेक्ट्रिक स्‍कूटर कंपनी ओला ने अपने प्रोडक्‍ट की कीमतों में 10 हजार रुपये तक की कटौती

प्रेषित समय :12:11:03 PM / Wed, Apr 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सबसे बड़ी ई-स्‍कूटर निर्माता व विक्रेता कंपनी ओला ने अपने प्रोडक्‍ट की कीमतों में 10 हजार रुपये तक कटौती कर दी है. लिहाजा अगर आप भी ई-स्‍कूटर खरीदने की प्‍लानिंग है तो यही सबसे सही मौका है. आप न सिर्फ शानदार स्‍कूटर को अपने घर ले आएंगे, बल्कि 10 हजार की बड़ी बचत भी कर सकेंगे. दरअसल, इलेक्ट्रिक दोपहिया विनिर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने सोमवार को अपने प्रवेश-स्तर के मॉडल एस1 एक्स के सभी संस्करणों की कीमतों में 5,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक की कटौती कर दी है. कीमतों में इस कटौती के साथ ही ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब परंपरागत स्कूटर मॉडलों के आसपास पहुंच गया है.

ओला ने एस1 एक्स मॉडल को इस साल फरवरी में 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया था. इसके सबसे उन्नत संस्करण की कीमत 1,09,999 रुपये रखी गई थी. ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा है कि इस प्रवेश-स्तर के स्कूटर की कीमतें तत्काल प्रभाव से कम कर दी गई हैं और अगले सप्ताह से इनकी आपूर्ति भी शुरू हो जाएगी.

कटौती की घोषणा के बाद इस मॉडल के शुरुआती संस्करण की कीमत 69,999 रुपये हो गई है, जबकि सबसे उन्नत संस्करण की कीमत अब 99,999 रुपये होगी. खंडेलवाल ने कहा, हमें लगता है कि भारत को और भी बहुत कुछ चाहिए. भारत को एक ऐसी कीमत की जरूरत है जिस पर उपभोक्ता वास्तव में ईवी को अपना सकें और यह आम आदमी की सवारी बन सके. खंडेलवाल ने कहा, एक औसत इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये रहने के बीच उपभोक्ताओं से ऐसी प्रतिक्रिया मिली है कि जब इसकी कीमतें पेट्रोल स्कूटर के बराबर होंगी तो वे उसके बारे में सोचेंगे. इस राय को ही ध्यान में रखते हुए कीमतों में कटौती का फैसला किया गया है. जाहिर है कि उपभोक्‍ता ये नहीं सोचता है कि उसे अगले 5 साल में कितनी बचत होगी. इसके बजाय आज ही उसे कितनी कीमत चुकानी पड़ रही, इस बारे में ज्‍यादा सोचता है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने 25000 रुपए तक घटा दी अपने स्कूटर की कीमत

MP: जबलपुर सहित 5 जिलों में ओलावृष्टि के आसार, कमजोर अलनीनो के कारण कम पड़ेगी गर्मी..!