किसानों ने एक बार फिर हल्ला बोला: शंभू बार्डर के पास रेल ट्रेक पर बैठे, 11 ट्रेन रद्द, 19 के रूट बदले गए

किसानों ने एक बार फिर हल्ला बोला: शंभू बार्डर के पास रेल ट्रेक पर बैठे, 11 ट्रेन रद्द, 19 के रूट बदले गए

प्रेषित समय :15:54:56 PM / Wed, Apr 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अम्बाला. हरियाणा के अम्बाला में किसानों ने एक बार फिर से हल्ला बोल दिया है. जिले में शंभू बॉर्डर पर डटे हुए किसानों ने आज रेललाइन पर प्रदर्शन किया है. इस कारण कई गाडिय़ों के रूट जहां बदले गए हैं. वहीं 11 ट्रेनें रद्द कर दी गई.  

अम्बाला स्टेशन पर पैसेंजरों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. वहीं पुलिस अधिकारियों व किसानों के बीच हुई बैठक बेनतीजा रही है. यहां तक कि उधर किसान व पुलिसकर्मियों के बीच धक्कामुक्की भी देखने को मिली, साथ ही बैरिकेड्स भी तोड़े गए हैं. घोषणा के अनुसार किसानों ने अंबाला के शंभू बॉर्डर के पास रेलवे स्टेशन पर धरना प्रदर्शन किया. किसानों के रेल रोको के चलते अंबाला स्टेशन से 11 रेलगाडिय़ां रद्द करनी पड़ी. इसी तरह 19 रेलगाडिय़ों के रूट बदले गए हैं. इसके अलावा कई ट्रेनें देरी से चली हैं. इस दौरान अंबाला स्टेशन पर प्लेटफार्म पर लोग सोते हुए दिखे. गौरतलब है कि जेल में बंद किसानों की रिहाई को लेकर शंभू रेलवे स्टेशन के नजदीक किसानों ने रेल ट्रैक जाम किया है. किसानों के इस कदम से अंबाला रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ लग गई है. ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सुबह से सफर कर रहे यात्रियों की ट्रेन बीच रास्ते में रद्द कर दी गई. आलम यह है कि स्टेशन पर लोगों को बैठने की जगह नहीं मिल रही तो बुजुर्ग प्लेटफार्म पर सोते दिखाई दिए. इस दौरान लोगो ने रेलवे प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि कब कौन सी ट्रेन रद्द या लेट है.

इसकी जानकारी देने वाला कोई नहीं है. वहीं किसानों द्वारा शंभू ट्रैक बंद करने के बाद पटियाला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी किसानों के नेता से बात करने पहुंचे हालांकि बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकला. किसान नेता डलेवाल व एसपी पटियाला, एडीजीपी पटियाला रेंज के अधिकारियों की बैठक की. दूसरी ओर जम्मू तवी, वैष्णों देवी, पठानकोट, अमृतसर जाने वाली ट्रेनों के रूट डाइवर्ट किए गए हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणाः स्कूली बस पलटी, 6 बच्चों की मौत, सरकारी छुट्टी होने पर भी खुला था स्कूल

हरियाणा : नाराज पूर्व मंत्री अनिल विज ने ट्वीटर बायो से मोदी का परिवार टैगलाइन हटाया, यह दी सफाई

हरियाणा में बीजेपी को झटका, पूरे दल-बल के साथ कांग्रेस में जाएंगे पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह

हरियाणा: नायब सैनी कैबिनेट का हुआ विस्तार, इन्हें मिली जगह, अनिल विज को नहीं मिला मौका

#LokSabhaElection2024 हरियाणा के मुख्यमंत्री बदलना आसान, लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल करना बहुत मुश्किल?