अमेरिका में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की मौत, दिनदहाड़े ताबड़तोड़ हुई फायरिंग, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

अमेरिका में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की मौत, दिनदहाड़े ताबड़तोड़ हुई फायरिंग, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

प्रेषित समय :16:37:37 PM / Wed, May 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ भी मारा गया. अमेरिका में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने ये दावा किया है. रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना बीती मंगलवार को शाम 5.25 बजे अमेरिका के फेयरमोंट, होल्ट एवेन्यू में हुई.

रिपोर्ट में बताया गया है कि गोल्डी बराड़ एक साथी के साथ गली में अपने घर के बाहर खड़ा था. तभी अज्ञात हमलावर आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं औऱ वहां से फरार हो गए. जिसके बाद बराड़ और उसके साथी को अस्पताल ले जाया गया जिसमें से एक की मौत हो गई है. हालांकि अभी ये पुख्ता नहीं हुआ है कि मौत गोल्डी की हुई है या फिर उसके साथी की.

मौत किसकी हुई, अभी पुख्ता नहीं

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने भी इस खबर की पुष्टि की है कि दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनमें से एक की मौत हो गई.

गैंगस्टर अर्श दल्ला और लकभीर ने ली हमले की जिम्मेदारी

बता दें कि गोल्डी बराड़ के प्रतिद्वंदियों और गैंगस्टर और आतंकी अर्श डल्ला और लखबीर सिंह लांडा ने इस हमले की साजिश रचने की जिम्मेदारी ली है और गोलीबारी के पीछे दुश्मनी का आरोप लगाया है. हालांकि, इन आरोपों को लेकर लॉरेंस बिश्नोई या किसी दूसरे गैंगस्टर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है.

कनाडा में लुकआउट नोटिस जारी हुआ था

1994 में पंजाब के मुक्तसर साहिब में पैदा हुआ गोल्डी बराड़ पुलिस बैकग्राउंड के परिवार से था. गोल्डी कनाडा में रह रहा था और पुलिस की पकड़ से बचने के लिए बार-बार अपना रूप बदलता रहता था. पुलिस ने गोल्डी की पांच अलग-अलग तस्वीरें जारी की थी और उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता

गोल्डी बराड़ का नाम तब ज्यादा उछला जब 29 मई 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मानसा के जवाहर के गांव में हत्या कर दी गई थी. शुरुआत में इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गिरोह ने ली थी, लेकिन बाद में, गोल्डी बरार ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उसने ही मूसेवाला की हत्या करवाई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में हादसा : पत्थर से टकराई कार, 4 की मौत, पाथरी माता के दर्शन कर दिल्ली लौट रहे थे श्रद्धालु

कांग्रेस को एक और झटका: अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

AAP एमएलए अमानतुल्लाह खान को बड़ी राहत, दिल्ली वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट से मिली जमानत

दिल्ली में शुक्रवार को मेयर का चुनाव नहीं होगा, आप का आरोप एलजी ने रद्द किया है इलेक्शन