हरियाणा में हादसा : पत्थर से टकराई कार, 4 की मौत, पाथरी माता के दर्शन कर दिल्ली लौट रहे थे श्रद्धालु

हरियाणा में हादसा : पत्थर से टकराई कार, 4 की मौत, पाथरी माता के दर्शन कर दिल्ली लौट रहे थे श्रद्धालु

प्रेषित समय :15:54:16 PM / Mon, Apr 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में सोमवार 29 अप्रैल की सुबह श्रद्धालुओं से भरी ईको कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में 3 महिलाओं और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. हादसा सोनीपत-गोहाना रोड पर करेवड़ी गांव के पास हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है.

शवों को सिविल अस्पताल भेजा गया है. दिल्ली के शाहबाद क्षेत्र के कुछ लोग ईको कार से पानीपत स्थित सिख पाथरी गांव में माता पाथरी वाली के दर्शन के लिए गए थे. दर्शन करने के बाद सुबह श्रद्धालु दिल्ली लौट रहे थे. करेवड़ी गांव के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकरा गई. कार के टकराने से जोरदार आवाज आई. इससे आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. स्थानीयों ने लोगों को मुश्किल से बाहर निकाला गया. सूचना मिलने पर मोहाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. इसके बाद घायलों को खानपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया.

किसी वाहन ने साइड नहीं मारी

प्रत्यक्षदर्शी कुलदीप कुमार ने बताया कि कार काफी स्पीड में आई और पत्थर से टकरा गई. शायद ड्राइवर को झपकी आई होगी. कार में 12 लोग सवार थे. कार की खिड़की काटकर लोगों को बाहर निकाला गया. आगे बैठी एक महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. 2 ने बाहर निकालने के बाद दम तोड़ दिया. करीब 6 लोगों को अस्पताल ले जाया गया है.
ईको वैन में सवार लोगों की पहचान संतरा देवी (55), उसकी बेटी पूजा व कविता (38), दामाद सत्ते व अशोक, सत्ते का बेटा दिव्यांश (3 माह), बेटी वाणी (16) व चीकू (6), अशोक की बेटी दीशू व बेटा प्रिंस और पड़ोसी की लड़की गौरी सभी निवासी शाहबाद दिल्ली के रूप में हुई है.

गुरुग्राम से दर्शन कर आए थे

बताया गया है कि पाथरी जाने से पहले ये सभी कार में सवार होकर गुरुग्राम में माता शीतला देवी के दर्शन करने गए थे. ईको धर्मबीर चला रहा था. वह रविवार शाम को गुरुग्राम गए थे. वहां माता के दर्शन करने के बाद इनका प्रोग्राम पानीपत जिले में स्थित सीक पाथरी माता के दर्शन का बन गया. गुरुग्राम से सीधे सीक पाथरी पहुंचे और सुबह लौटते समय हादसा हो गया.

गोद में था नाती

ईको वैन में कंडक्टर सीट पर संतरा अपने नाती दिव्यांश को गोद में लेकर बैठी थी. साथ ही वाणी भी बैठी हुई थी. ड्राइवर सीट के पीछे कविता बैठी थी. इन चारों की हादसे में मौत हो गई. गांव करेवड़ी मोड़ पर वैन सड़क किनारे पुलिया के पत्थर से टकरा गई. हादसे में पूजा, उसकी बेटी चीकू, अशोक, उसकी बेटी दीशू व बेटा प्रिंस, पड़ोसी की लड़की गौरी और ड्राइवर धर्मबीर घायल हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा, श्मशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत

MP : जबलपुर में बड़ा हादसा, पुल से 20 फीट नीचे गिरा हार्वेस्टर, हरियाणा निवासी तीन की मौत

नकल की वजह से रद्द हुआ था एग्जाम: हरियाणा बोर्ड परीक्षा की नई डेट जारी

हरियाणाः स्कूली बस पलटी, 6 बच्चों की मौत, सरकारी छुट्टी होने पर भी खुला था स्कूल

ऑस्ट्रेलिया से आई छोरी, हरियाणा के खेतों में उठा रही घास का गट्ठर