पल पल इंडिया
सुशांत सिंह पर बनी फिल्म न्याय की शूटिंग हुई पूरी, अप्रैल में देगी दस्तक

सुशांत सिंह पर बनी फिल्म न्याय की शूटिंग हुई पूरी, अप्रैल में देगी दस्तक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म न्याय : द जस्टिस की शूटिंग पूरी हो चुकी है. दिलीप गुलाटी निर्देशित इस मूवी में अभिनेता ज़ुबेर के खान और एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला लीड रोल में होंगे. इसमें सुशांत की जिंदगी के सीक्रेट्स को दिखाया जाएगा. फिल्म अप्रैल तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है.

फिल्म में एक्टर जुबेर, दिवंगत एक्टर सुशांत की भूमिका में नजर आएंगे. जबकि श्रेया उनके ओपोजिट रिया चक्रवर्ती के किरदार में होंगी.फिल्म बैलेंस्ड लगे इसके लिए न सिर्फ सुशांत की निजी जिंदगी के पहलुओं से लोगों को रूबरू कराया जाएगा, बल्कि इसमें रिया के पक्ष को भी रखा जाएगा.

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए, एक्टर जुबेर ने कहा कि फिल्म रिया और सुशांत की केमिस्ट्री और उनकी बॉडिंग पर आधारित है. इसमें न सिर्फ सुशांत के लिए बल्कि रिया के लिए भी न्याय की बात कही गई है.

एक्टर जुबेर ने बताया कि सुशांत को वो उनके जिम के समय से जानते थे. जहां वे 2015 में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग के दौरान अक्सर बातचीत करते थे. वे उसी प्रोडक्शन हाउस बालाजी के लिए काम करते हुए भी जुड़े थे. जब सुशांत पवित्रा रिशता की मुख्य भूमिका में थे.

जुबेर खान दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने रहे हैं. उनका कहना है, ‘मुझे सुशांत का किरदार निभाने का सौभाग्य मिला है, भले ही हम हाल ही में संपर्क में नहीं थे, लेकिन हम पांच साल पहले संपर्क में थे. मगर हम पांच साल पहले संपर्क में थे. हालांकि, फिल्म में पात्रों के नाम अलग होंगे. ये फिल्म सुशांत को मेरी श्रद्धांजलि है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज

साउथ सुपर एक्टर प्रभास की आने वाली है जबरदस्त तीन नई फिल्में, यह है लिस्ट में शामिल

एम.एस. धोनी फिल्म में सुशांत के को-एक्टर रहे संदीप नाहर ने खुदकुशी की, सुसाइड नोट में यह लिखा

फिल्मों में एंट्री करने जा रही है एक और स्टार किड शिवात्मिका

Leave a Reply

सम्बंधित खबर