प्रेमी के साथ रहने दो लाख की सुपारी देकर कराई पति की हत्या, पिकअप वाहन से कुचलवाया, एक अन्य की और मौत..!

प्रेमी के साथ रहने दो लाख की सुपारी देकर कराई पति की हत्या, पिकअप वाहन से कुचलवाया, एक अन्य की और मौत..!


पलपल संवाददाता, जबलपुर/ कटनी. मध्यप्रदेश के जबलपुर से लगे कै मोर जिला कटनी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें महिला ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए पति की दो लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या करा दी. वारदात को अंजाम पिकअप वाहन से दिया गया है, जिसमें पति के अलावा एक और युवक की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर है. हत्या की वारदात का खुलासा पिकअप वाहन में मिले मोबाइल फोन से हो गया, जिसे ड्राइवर छोड़कर भाग गया था.

पुलिस अधिकारियों की माने तो ग्राम कलेहरा कैमोर जिला कटनी निवासी रित्तू उर्फ गौरव खरे की पत्नी पुष्पलता खरे के  अमित चक्रवती से अवैध संबंध रहे, इस बात की जानकारी गौरव को लगी तो उसने पुष्पलता पर पाबंदिया लगाना शुरु कर दिया, यहां तक कि घर से कहीं आने जाने भी देता रहा. गौरव द्वारा लगाई जा रही पाबंदिया से परेशान होकर पुष्पलता ने प्रेमी अमित चक्रवर्ती के साथ मिलकर पति गौरव को रास्ते से हटाने की बात कही, जिसपर अमित ने कैमोर के ही वाहन मैकेनिक का काम करने वाले फैजल और उसके साथी फैजान पिता शकील खान 19 वर्ष को गौरव खरे की हत्या करने की सुपारी दे दी, जिसमें फैजल को कैमोर के अमेहटा क्षेत्र में प्लांट के सामने 75 हजार रुपए कीमती एक टपरानुमा दुकान देने और फैजान को दो लाख रुपए देने की बात तय की. साजिश के चलते 12 फरवरी को जब गौरव पिता बिहारी खरे अपनी स्कूटी में दादूराम पिता गोरेलाल यादव उम्र 40 वर्ष व लालजी पिता रामकरण दाहिया को बिठाकर लेबर लेने के लिए निकला, गौरव जब कलेहरा गांव से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान पिकअप वाहन ने टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में गौरव व दादूराम की मौत हो गई. वहीं तीसरे लालजी के शरीर पर गंभीर चोटें आई. घटना को अंजाम देने के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ने पिकअप वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर प्रकरण की विवेचना शुरू की . पुलिस को जांच के दौरान पिकअप वाहन में एक मोबाइल मिला. इससे जानकारी मिली कि मोबाइल कैमोर निवासी फज्जू उर्फ फैजल पिता समीर खान 22 वर्ष का है. पिकअप वाहन को फैजल ही चला रहा था. पुलिस ने यूपी के  प्रयागराज से  फैजल को गिरफ्तार कर लिया. फैजल ने पूछताछ में एक्सीडेंट की हकीकत पुलिस को बता डाली, जिससे पुलिस अधिकारी भी हतप्रभ रह गए. पुलिस ने मामले में महिला पुष्पलता खरे को हिरासत में ले लिया, वहीं प्रेमी अमित चक्रवर्ती व दूसरे आरोपी फैजान को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

प्रेमी ने पिकअप वाहन दिया था-

पुलिस को पूछताछ में फैजल  ने बताया कि अमित चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले ही पिकअप वाहन खरीदा था, जो गैराज में रखा था. गौरव की हत्या करने के लिए उक्त वाहन फैजल को दिया गया. जिससे वारदात को अंजाम दिया गया.

पहले रैकी कराई गई-

साजिश के चलते फैजल व फैजान को अमित चक्रवर्ती ने गौरव की रैकी कराई, कि वह कहां जाता है किसे रोड से उसका ज्यादा आना जाना होता है, यहां तक कि उसकी टाइमिंग की जानकारी तक दी गई.

वारदात से पहले आरोपी प्रेमिका ने वीडियो काल पर बात की-

पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी दी गई कि अमित चक्रवर्ती ने प्रेमिका पुष्पलातल खरे से वारदात के पहले वीडियो काल पर फज्जू और फैजान से बात कराई थी. बातचीत में रोड एक्सीडेंट में गौरव खरे की हत्या करने का षड्यंत्र रचा गया था. पुलिस अमित चक्रवर्ती और फैजान बेग की तलाश के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शहर में साथ रही, गांव पहुंचते ही कर दी पति की पे्रमिका की हत्या, दफना दी जंगल में लाश

युवक की हत्या कर बाजार में लाश फेंककर भागे बदमाश, मची भगदड़, अफरातफरी

दिल्ली के रिंकू शर्मा हत्याकांड में पुलिस ने 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

अमेरिकी रिपोर्ट, पत्रकार खशोगी की हत्या क्राउन प्रिंस ने कराई

असिस्टेंट की हत्या कर डाक्टर ने कुत्ते के साथ दफना दी लाश..!

Leave a Reply