शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स ने पार किया 50 हजार का स्तर

शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स ने पार किया 50 हजार का स्तर


मुंबई. मिले जुले ग्लोबल संकेतों के बीच आज घरेलू शेयर बाजार में फिर खरीदारी देखने को मिल रही है. कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों इंडेक्स मजबूत हुए हैं. सेंसेक्स ने आज फिर 50 हजार का स्तर पार किया. वहीं निफ्टी 14750 के करीब ट्रेड कर रहा है. फिलहाल सेंसेक्स में 200 अंकों की तेजी है और यह 49,950 के आस पास दिख रहा है. वहीं निफ्टी 56 अंक मजबूत होकर 14732 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है.

इसके पहले सोमवार को शेयर बाजार में भारी गिरावट रही थी. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की रिपोर्ट से सेंसेक्स 1100 अंकों से ज्यादा टूट गया था. फिलहाल बाजार में अच्छी खरीददारी है. रियल्टी और मेटल शेयरों में जोरदार एक्शन है. पीएसयू बैंक शेयरों में भी तेजी है. ओएनजीसी आज 6 फीसदी मजबूत हुआ है तो एशियन पेंट्स में 2 फीसदी गिरावट है. ग्लोबल संकेतों की एशियायाई बाजारों में खरीददारी है. जबकि अमेरिकी बाजारों से मिक्स्ड संकेत रहे हैं.

आज के कारोबार में सेंसेक्स 30 के 14 शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है. ओएनजीसी में 6 फीसी के करीब तेजी आई है. एलएंडटी, बजाज फिनसवज़्, बजाज फाइनेंस, आईसीआईसीआई बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, टीसीएस और टाइटन कंपनी आज के टॉप गेनर्स में शामिल हैं. जबकि एशियन पेंट्स, कोटक बैंक, मारुति, बजाज आटो, टेक महिंद्रा और महिंद्रा एंड महिंद्रा टॉप लूजर्स में शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शेयर बाजार की कमजोर शुरूआत, 15000 अंक के नीचे आया निफ्टी

वंदे मातरम गीत सुनते हुए ट्रेनिंग कर रहें हैं इंग्लैंड के खिलाड़ी, स्टोक्स ने शेयर की वीडियो

बेला हदीद ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, फ्लोरटच ड्रेस, पैंटसूट में दिए पोज

शेयर मार्केट: लगातार चौथे दिन लाल निशान पर बंद हुआ बाजार, 434 अंक गिरकर 51000 के नीचे बंद सेंसेक्स

शेयर बाजार की कमजोर शुरूआत, 200 अंक नीचे आया सेंसेक्स

Leave a Reply