वीडियो भेजकर ट्रेन के सामने कूदा नगर निगम कर्मी, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

वीडियो भेजकर ट्रेन के सामने कूदा नगर निगम कर्मी, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

प्रेषित समय :16:01:15 PM / Wed, Feb 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित नगर निगम के गढ़ा जोन कार्यालय में कचरा वाहन चलाने वाले कर्मी केशव द्वारा परिजनों को वीडियो भेजकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. केशव द्वारा आत्महत्या किए जाने से आक्रोशित परिजनों, रिश्तेदारों व क्षेत्रीय लोगों ने आज आगा चौक पर शव रखकर प्रदर्शन किया है, प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने सीएसआई व सुपरवाईजर पर प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी व सरकारी नौकरी देने की मांग की है. प्रदर्शन की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जल्द ही जांच कर आरोपियों की गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

बताया गया है कि उजारपुरवा रानीताल निवासी केशव नारायण उम्र 26 वर्ष नगर निगम के गढ़ा जोन कार्यालय में कचरा वाहन चलाता रहा, मंगलवार को पूर्वान्ह 11 बजे के लगभग केशव ड्यूटी के लिए निकला, आफिस पहुंचकर केशव ने दो वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा जिसमें उसने सीएसआई प्रतेश व सुपरवाईजर अछिया द्वारा प्रताडि़त किए जाने की बात कही, उसे 6 हजार 5 सौ रुपए वेतन मिलता था, दोनों के कहने पर उसे निकाल दिया गया, अब दो छोटे बच्चे, पत्नी व बीमार मां की देखभाल कैसे करुंगा. वीडियो को वायरल करने के बाद केशव सीधे कछपुरा से भेड़ाघाट रेलवे ट्रेक पर पहुंचकर ट्रेन के सामने कूद गया, इधर वीडियो मिलने के बाद घबराए परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, इसके बाद पुलिस ने केशव की तलाश शुरु की, इस बीच टे्रन के सामने कूदकर आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही परिजन पहुंच गए, देखा तो मरने वाला कोई और नहीं  केशव ही था, जिसकी पहचान कपड़ों से की गई है. केशव नारायण की मौत से परिजनों सहित अन्य लोग आक्र ोशित हो गए, जिन्होने पीएम के बाद शव को दोपहर एक बजे के लगभग आगा चौक पर शव को रखकर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया, इस दौरान पत्नी अनिला, अन्य परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने दोषियों पर  प्रकरण दर्ज किए जाने, परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग की. 

करीब एक घंटे तक चले प्रदर्शन के दौरान मौके पर सैकड़ों लोग उपस्थित रहे. पीडि़तों को आर्थिक सहायता दिए जाने की बात भी कही गई. शव रखकर प्रदर्शन किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने परिजनों को उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है, उन्होने कहा कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी. इसके बाद परिजन व क्षेत्रीय लोग शव को अंतिम संस्कार के लिए निकले. मामले में सीएसपी दीपक मिश्रा ने कहा कि वीडियों को समझने के बाद मामले में प्रकरण दर्ज किया जाएगा, वहीं ठेकेदार मंसूर अली की ओर से पीडि़त परिवार को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी गई, वहीं जिला प्रशासन की ओर से भी अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक मदद की गई.

सड़क पर जाम के हालात बने-

आगा चौक पर प्रदर्शन किए जाने के चलते इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, कोतवाली संभाग के थानों की पुलिस व यातायात थाना का बल मौके पर पहुंच गया, जिन्होने रानीताल चौक व बल्देवबाग से वाहनों की आवाजाही रोक दी. करीब डेढ़ घंटे तक इस रोड पर यातायात बाधित रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर नगर निगम के सफाई कर्मी ने आत्महत्या, सीएसआई द्वय करते रहे प्रताडि़त..!, देखें वीडियो

जिला न्यायालय में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में 33 साल से प्रताडि़त महिला ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में युवती ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस ने दर्ज कर लिया रेप का प्रकरण

Leave a Reply