जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने महिलाओं को बनाया निशाना, सोने का मंगलसूत्र, चैन लूटकर भागे

जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने महिलाओं को बनाया निशाना, सोने का मंगलसूत्र, चैन लूटकर भागे

प्रेषित समय :16:43:29 PM / Wed, Feb 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर मोटर साइकल सवार नकाबपोश बदमाश सक्रिय हो गए है, जिन्होने महिलाओं को निशाना बनाना शुरु कर दिया. नकाबपोश बदमाशों ने पनागर व अधारताल क्षेत्र में दो महिलाओं के गले से सोने की चैन व मंगलसूत्र लूटा और भाग निकले. लूट की घटना से घबराई महिलाओं से परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार आजाज वार्ड पनागर निवासी सुधा लोधी उम्र 34 वर्ष अपनी छोटी बहन निशा पटैल, देवर की बेटी पूनम, भतीजा आशी के साथ बाजार से घरेलू सामान खरीदकर घर जाने के लिए निकली, जब वह अभिमन्यु चौक से अपने घर क ी ओर पैदल जा रही थी, इस दौरान जैन मंदिर बजरिया की ओर से आए दो बदमाशों में एक ने अचानक गले से सोने का मंगलसूत्र छीना और भाग निकला, मंगलसूत्र खिचते ही सुधा सहित परिवार की अन्य महिलाओं ने शोर मचाया, जिसपर आसपास के लोग पहुंच गए, इनमें कुछ ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन वे अभिमन्यु चौक की ओर भाग निकले, सरेराह लूट की वारदात से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, यहां तक कि परिजन भी आ गए, जिनके  साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने नकाबपोश लुटेरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. कुछ देर बाद अधारताल के महाराजपुर में नकाबपोश लुटेरों ने रानू त्रिपाठी नामक महिला को भी अपना निशाना बनाया है. 

इंद्रलोक कालोनी पटैल नगर महाराजपुर निवासी रानू त्रिपाठी  सब्जी लेने के लिए घर से पैदल बाजार के लिए निकली, घर से कुछ दूर पहुंची रानू के गले से बाईक सवार लुटेरों ने सोने की चैन लूटी और भाग निकले. महिला ने शोर मचाया लेकिन लुटेरे शहर की ओर तेजी से भाग निकले. पुलिस  ने दोनों ही मामलों में प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ही घटनाएं कुछ ही समय के अंतराल में हुई है, जिससे ऐसा लग रहा है कि दोनों ही घटनाओं ने नकाबपोश लुटेरों का ही हाथ है. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी व क्षेत्रीय लोगों से भी पूछताछ की है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नर्मदा जयंती पर श्रद्धालुओं पर हमला कर लूट..!

शादी समारोह से लौट रही युवतियों के मोबाइल फोन लूटकर भागे नकाबपोश

महिला ने डेटिंग एप से 16 युवकों को लूटा, वेब सीरीज से सीखा अपराध का तरीका

बिहार के वैशाली में एक्सिस बैंक की शाखा से 48 लाख की लूट

Leave a Reply