मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

प्रेषित समय :20:00:28 PM / Thu, Feb 25th, 2021

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है, प्रदेश के भोपाल, इंदौर सहित अन्य जिलों में तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या ने शिवराजसिंह चौहान सरकार को चिंता में डाल दिया है. जिसके चलते अब इंदौर, भोपाल, महाराष्ट्र से लगे बैतूल, खरगोन, छिंदवाड़ा, बड़वानी में नाईट कफ्यू की तैयारी की जा रही है.

बताया गया गया है कि प्रदेश क ी शिवराजसिंह चौहान सरकार ने सभी जिलों से आपदा प्रबंधन मैनेजमेंट कमेटी की रिपोर्ट के बाद शुक्र वार 26 फरवरी को मुख्यमंत्री श्री चौहान कोरोना की वर्तमान स्थिति की समीक्षा करेगें, जिसमें प्रमुख रुप से इंदौर, भोपाल सहित 14 जिलों की रिपोर्ट पर चर्चा की जाएगी, इंदौर में पिछले एक सप्ताह से सौ से अधिक कोरोना संक्रमित निकल रहे है तो भोपाल में भी यह संख्या 50 से ऊपर ही है. जिसके चलते बैठक के साथ भी दोनों शहरों में सख्ती की गई है. आपदा प्रबंध कमेटी 24 घंटे के अंदर दोनों शहरों में और किस तरह से क्या सख्ती की जा सकती है,  रिपोर्ट बनाकर सरकार को भेज दी है. सरकार पहले ही यह बात साफ कर चुकी है कि प्रदेश के किसी भी जिले में लॉकडाउन नहीं किया जाएगा. लेकिन यह बात भी साफ है कि जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे है सरकार प्रदेश के इन सभी जिलों में नाईट कफ्र्यू की तैयारी कर रही है.

महाराष्ट्र से लगे 12 जिलों में अलर्ट जारी-

प्रदेश सरकार के गृह विभाग द्वारा महाराष्ट्र से लगे 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है, इन जिलों के कलेक्टर को निर्देश दिए गए है कि महाराष्ट्र की सीमा से लगे जिलों से जो भी व्यक्ति एमपी के जिले में प्रदेश करता है तो उसका टेस्ट कराया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बुजुर्गों और बीमारों को 1 मार्च से लगेगी कोरोना वैक्सीन टीका, जाने नियम

महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, वाशिम के हॉस्टल में 190 छात्र COVID-19 पॉजिटिव

मशहूर पंजाबी गायक सरदुल सिकंदर की कोरोना से मौत, फैंस में शोक

सरकारी टीका फ्री, प्राइवेट में देने होंगे पैसे, देश में 1 मार्च से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण

कोरोना की नई लहर को लेकर दिल्ली अलर्ट, एंट्री के लिए निगेटिव रिपोर्ट किया अनिवार्य

शिरडी: कोरोना के कारण साईं मंदिर के नियम बदले

मध्यप्रदेश के बालाघाट, छिंदवाड़ा जिलों में लगा रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से लगती है सीमा, कोरोना है कारण

Leave a Reply