शेयर बाजार में तेजी, 258 अंकों की बढ़त के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

शेयर बाजार में तेजी, 258 अंकों की बढ़त के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

प्रेषित समय :16:03:44 PM / Thu, Feb 25th, 2021

मजबूत ग्लोबल संकेतों के बीच घरेलू शेयर बाजार में भी अच्छी तेजी देखने को मिली है. आज के इंट्राडे कारोबार में सेंसेक्स 600 अंक मजबूत हुआ और 51381 के स्तर तक पहुंचा. हालांकि बाद में बढ़त में कुछ कमी आई. निफ्टी आज 15100 के करीब बंद हुआ. फिलहाल कारोबार के अंत में सेंसेक्स में करीब 258 अंकों की तेजी रही है और यह 51039 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी में करीब 115 अंकों की तेजी रही है और यह 15097 के स्तर पर बंद हुआ.

आज शेयर बाजार में चौतरफा खरीददारी देखने को मिली है. हालांकि बाद में फाइनेंशियल और एफएमसीजी शेयरों में कुछ कमजोरी देखने को मिली. मेटल शेयरों में जोरदार एक्शन देखने को मिला. सरकारी बैंक शेयरों में भी तेजी रही. क्रूड में तेजी से ओएनजीसी में रैली जारी है और शेयर टॉप गेनर्स में रहा है. आईसीआईसीआई बैंक और नेस्ले टॉप लूजर्स में शामिल हैं. ग्लोबल संकेतों की बात करें तो एशियाई बाजारों में तेजी रही है. जबकि बुधवार को प्रमुख अमेरिकी बाजार मजबूत होकर बंद हुए.

आज के कारोबार में सेंसेक्स 30 के 20 शेयरों में तेजी देखने को मिली है, जबकि 10 शेयर लाल निशान में बंद हुए. एनटीपीसी, ओएनजीसी, आरआईएल, इंडसइंड बैंक, एक्सिस बैंक, पावरग्रिड, टीसीएस और एयरटेल आज के टॉप गेनर्स में शामिल हैं. आईसीआईसीआई बैंक, नेस्ले इंडिया, कोटक बैंक, एलएंडटी, एचडीएफसी और एचयूएल आज के टॉप लूजर्स में शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पुलिस को देखते ही खदान से मिट्टी निकाल रहे अवैध कारोबारियों में मची भगदड़, जेसीबी, ट्रेक्टर-ट्राली जब्त

एमपी के जबलपुर में सीमेंट के कारोबार का खुलासा, लोकल सीमेंट को ब्रांडेड कंपनी में भरकर बेचता था युवक

जबलपुर में पकड़ी गई गांजा तस्कर महिला, आसपास के जिलों फैला है कारोबार

जबलपुर में पकड़ी गई गांजा तस्कर महिला, आसपास के जिलों फैला है कारोबार

Leave a Reply