जमानत पर जेल से बाहर आते ही शुरु कर दी लूट की वारदातें..!

जमानत पर जेल से बाहर आते ही शुरु कर दी लूट की वारदातें..!

प्रेषित समय :16:36:19 PM / Sat, Feb 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम ज्वाप जमुनिया पाटन में रहने वाले निगरानी बदमाश धनराज व अरविंद ने जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद ही लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरु कर दिया, जिन्होने अपने नाबालिग साथी के साथी के साथ मिलकर विपिन पटैल नामक युवक पर हमला कर मोटर साइकल, नगदी रुपया व मोबाइल फोन लूट लिया, पुलिस ने दोनों आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है, अब पुलिस आरोपियों से लूट के अन्य मामलों में पूछताछ करने में जुटी है. इस आशय की जानकारी एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आज कंट्रोल रुम में आयोजित पत्रवार्ता में दी है.

पुलिस के अनुसार धनराज पिता राजू उम्र 20 वर्ष  व अरविंद पिता मुन्नालाल 25 वर्ष जो चचेरे भाई है, दोनों पिछले कई माह से तिलवाराघाट क्षेत्र में रहकर लूट की वारदातों को अंजाम देते रहे, दोनों को पुलिस ने पिछले दिनों मदनमहल व तिलवाराघाट क्षेत्र में हुई लूट के मामलों में गिरफ्तार कर खुलासा किया था, जिसके चलते वे न्यायिक अभिरक्षा में जेल में रहे, लेकिन जेल से बाहर आते ही दोनों ने अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरु कर दिया, जिन्होने कटंगी बायपास रोड पर विपिन पटैल उम्र 26 वर्ष निवासी पडौरा पनागर को 21 फरवरी की रात दस बजे के लगभग हमला कर उसकी मोटर साइकल, तीन हजार रुपए नगद व मोबाइल फोन लूट लिया था. 

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, इस बीच एसपी ने लुटेरों पर दस हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था. इधर पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, पिछली रात पाटन बायपास पुल के पास धनराज व अरविंद लूट की मोटर साइकल को बेचने की फिराक में घूम रहे थे, इस दौरान पुलिस पहुंच गई, जिसे देख दोनों लुटेरे भाग निकले, पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों को पकड़कर वाहन संबंधी कागजात मांग, न देने पर सख्ती से पूछताछ की तो लूट की वारदात करना स्वीकार लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की पल्सर मोटर साइकल, मोबाइल फोन बरामद कर लिया. वहीं पुलिस अब आरोपियों से शहर में हुई अन्य लूट की वारदातों के संबंध में पूछताछ कर ही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सफाई कर्मी बनकर आए बदमाशों ने महिला पर हमला कर लूटा मंगलसूत्र

जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने महिलाओं को बनाया निशाना, सोने का मंगलसूत्र, चैन लूटकर भागे

मुंबई में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर होटल से 12 करोड़ रुपये लूटे, 8 लोग गिरफ्तार

जबलपुर में नर्मदा जयंती पर श्रद्धालुओं पर हमला कर लूट..!

शादी समारोह से लौट रही युवतियों के मोबाइल फोन लूटकर भागे नकाबपोश

Leave a Reply