एमपी के सागर में ओवरटेक करते समय कंटेनर की नीचे आई बाइक, 3 की मौत

एमपी के सागर में ओवरटेक करते समय कंटेनर की नीचे आई बाइक, 3 की मौत

प्रेषित समय :15:15:55 PM / Sat, Feb 27th, 2021

सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले में नेशनल हाइवे 26 पर शनिवार दोपहर 12.30 बजे के करीब ओवरटेक के चक्कर में एक बाइक कंटेनर की नीचे आ गई. हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक केसली ब्लॉक के खमरिया गांव के बताए जा रहे हैं. अभी उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. सूचना मिलने के बाद गौरझामर पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर सागर से देवरी की ओर कंटेनर जा रहा था. पीछे से बाइक सवार भी आ रहा था. रानगिर की पहाड़ी के आगे गुरु चौपड़ा के पास बाइक सवार ने कंटेनर को ओवर टोक करने की कोशिश की. इसी प्रयास में वह कंटेनर की नीचे आ गया. कंटेनर की नीचे आते ही तीनों की मौत हो गई.

कंटेनर के नीचे दबकर लंबी दूर तक घिसटी बाइक

कंटेनर को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक नीचे आ गई. बाइक कंटेनर की नीचे इस तरह फंस गई कि वल लंबी दूरी तक घिसटती रही. वहीं बाइक सवार दो युवकों व एक महिला कंटेनर के नीचे दबकर क्षतविक्षत हो गए. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. लोगों का कहना है कि गुरु चौपड़ा का क्षेत्र एक्सिडेंटल प्वाइंट के रूप में जाना जाता है. यहां पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. यहां आगे से दो गांगों को जाना का रास्ता है, जहां अचानक दुर्घटनाएं होती रहती हैं. वहीं मौके पर तैनात गौरझामर थाने के आरक्षक प्रवेश कुमार का कहना है कि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. कंटेनर को जब्त कर लिया है. उसके ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में दो बड़ी सड़क दुर्घटनाओं में 7 की मौत, ठाणे में स्पोर्ट्स कार के पलटने से 4 की मौत, सातारा में 3 पहलवानों की गई जान

बिना किसी कार्यवाही के बुधवार 11 बजे तक के लिये स्थगित हुई मध्य प्रदेश विधानसभा

गिरीश गौतम बने मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष, निर्विरोध हुआ निर्वाचन

मध्य प्रदेश: सीधी बस हादसे में मृतकों की संख्या 53 हुई, दो शव और मिले

फिर लौटेगी सर्दी, मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के लिये जारी किया ऐलो अलर्ट

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भीषण हादसा, सतना जा रही बस नहर में गिरी 32 यात्रियों की मौत

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में 60 यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 4 के शव मिले, कई डूबे, रेस्क्यू जारी, अफरातफरी

Leave a Reply