तारक मेहता' में दयाबेन को रिप्‍लेस करेगी यह ऐक्‍ट्रेस?

तारक मेहता

प्रेषित समय :11:49:41 AM / Sun, Feb 28th, 2021

लंबे वक्‍त से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम ऐक्‍ट्रेस दिशा वकानी उर्फ दयाबेन छोटे पर्दे से गायब हैं। शो में दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, शैलेष लोढ़ा जैसे तमाम ऐक्‍टर्स अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगा देते हैं लेकिन फैंस को कहीं न कहीं दयाबेन की कमी महसूस होती है। अब ऐसा लग रहा है कि दयाबेन की जगह जल्‍द ही नई ऐक्‍ट्रेस देखने को मिल सकती है।

दरअसल, दिशा वकानी को पिछले 3 वर्षों से फैंस स्‍क्रीन पर नहीं देख पा रहे हैं। उन्‍होंने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था जिसके बाद से वह शो में वापस नहीं आईं। सिर्फ एक बार एक एपिसोड के लिए उन्होंने कैमियो जरूर किया था।

'हे मां माताजी' से लेकर 'टप्‍पू के पापा तक' जैसे दयाबेन के डायलॉग्‍स लोगों को काफी याद आते हैं। कई बार ऐसी चर्चा हुई कि दिशा को नई ऐक्‍ट्रेस से रिप्‍लेस किया जा रहा है लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो सका। मेकर्स ने दया के रोल के लिए कई ऐक्‍ट्रेसेस देखीं लेकिन कोई भी दिशा की टक्‍कर का नहीं मिला।

फिर बीच में ऐसी सुर्खियां थीं कि दिशा शो में वापसी करेंगी लेकिन वह भी नहीं हुआ। अब लेटेस्‍ट खबरों की मानें तो दयाबेन शो में कमबैक नहीं करेंगी और उन्हें रिप्लेस ही किया जाएगा। इस बीच 'नागिन 4' फेम ऐक्ट्रेस राखी विजान ने दयाबेन का रोल निभाने की इच्छा जाहिर की है।

हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता क्योंकि वह आइकॉनिक हैं लेकिन चांस देना चाहिए। मैं वह कैरक्टर करना पसंद करूंगी। मैं अपने फैंस को हंसाना पसंद करूंगीं।'

अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स इस ऑप्शन पर विचार करेंगे या नहीं। अगर ऐसा होता है तो राखी को दयाबेन के रोल में देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा। बता दें, राखी विजान ने 'हम पांच' में स्वीटी के रोल में फैंस को काफी एंटरटेन किया था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मैडम चीफ मिनिस्टर

कपिल शर्मा को जिम में लगी चोट, बोले- जल्द ठीक हो जाऊंगा

Leave a Reply