कानपुर में पलटा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राला, दबने से 6 लोगों की मौत, अनेक घायल

कानपुर में पलटा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राला, दबने से 6 लोगों की मौत, अनेक घायल

प्रेषित समय :09:14:06 AM / Tue, Mar 2nd, 2021

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुये एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हादसे में कई लोग घायल हो गये हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मामला कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि क्षेत्र स्थित हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्रोला में सवार 22 लोग उसके नीचे दब गए. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं अन्य 16 मजदूरों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका. इनमें से आठ मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं अन्य 8 को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

ट्रोला में सवार महिला मजदूर श्यामा देवी ने बताया कि यह सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं जो इटावा की ओर जा रहे थे. इन सभी को इटावा में कोयला छनाई का काम मिला था, जिसके लिए यह सभी हमीरपुर से निकले थे. महिला के अनुसार ट्रॉला चालक तेज आवाज में गाने बजा रहा था और गाड़ी गलत ढंग से चला रहा था. इसके चलते ट्रॉला पलट गया.

इस हादसे में मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं. वहीं हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में हाईवे से गुजर रहे वाहनों ने अपने वाहन रोककर लोगों को निकालना शुरू किया. साथ ही मामले की सूचना भोगनीपुर कोतवाली पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल थाना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी. इस हादसे में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है, जहां से उन्हें कानपुर देहात के माती जिला अस्पताल में रेफर किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के मीरजापुर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत

यूपी के अलीगढ़ में खेत में मिला लड़की का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

यूपी: दोस्त ने चुरा कर पहन ली थी अंडरवियर, इसलिये युवक ने कर दी चाकू मारकर हत्या

यूपी हाईकोर्ट से फर्जी बीएड डिग्री वाले 2823 अध्यापकों को बड़ा झटका, बर्खास्तगी को दिया सही करार

यूपी में सख्ती: दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को किया जायेगा 14 दिन तक क्वारंटाइन

राहुल के विवादित से यूपी में गरमाई सियासत

Leave a Reply