शिवसेना से कंगना रनौत को जान का खतरा, सुप्रीम कोर्ट पहुंची, कहा- केस को हिमाचल ट्रांसफर करें

शिवसेना से कंगना रनौत को जान का खतरा, सुप्रीम कोर्ट पहुंची, कहा- केस को हिमाचल ट्रांसफर करें

प्रेषित समय :15:02:22 PM / Tue, Mar 2nd, 2021

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल, अपनी गंभीर टिप्पणी के लिए मुंबई में तीन आपराधिक मामलों में अभियोजन का सामना कर रही हैं. मामले में कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. कंगना रनौत ने अपनी जिंदगी को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की अपील की है. कंगना का कहना है कि अगर मुंबई में मामले की जांच चली तो उनके लिए खतरा हो सकता है.

मालूम हो कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुंबई में तीन क्रिमिनल केस चल रहे हैं. वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अभिनेता कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी याचिका में दावा किया है कि शिवसेना द्वारा जानबूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. यही नहीं, एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है.

अपनी याचिका में कंगना ने शिवसेना नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और सुप्रीम कोर्ट से अपने और अपनी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दाखिल आपराधिक मामलों को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर कराने की अपील की है. कंगना के साथ ही उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी यह दावा किया है कि उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से उनके खिलाफ ये मामले दर्ज कराए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत ने किया पैरेंट्स के घर का मेकओवर, वायरल हुई तस्वीरें

कंगना रनौत का खुलासा, सभी ब्रांड ने कर दिया उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल

एमपी के इस कांग्रेसी एमएलए को कंगना रनोट ने दिया तीखा जवाब, बोलीं- राजपूत हूं, हड्डियिां तोड़ देती हूं

इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत आएंगी नजर, फिल्म को डायरेक्ट करेंगे साईं कबीर

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने किया नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट, मचा बवाल

Leave a Reply