बिहार की जेलों में सुबह से ही जारी है छापेमारी, जिलों के डीएम-एसपी कर रहे हैं लीड

बिहार की जेलों में सुबह से ही जारी है छापेमारी, जिलों के डीएम-एसपी कर रहे हैं लीड

प्रेषित समय :09:21:50 AM / Wed, Mar 3rd, 2021

पटना. बुधवार की सुबह बिहार के कई जिलों की जेल (Raid In Bihar Jail) में सुबह से ही छापेमारी चल रही है. राजधानी पटना में बिहार के सबसे बड़े जेल बेउर जेल में भी छापेमारी हो रही है. बेउर जेल में सुबह से जारी इस छापेमारी के अलावा राज्य के लगभग सभी जेलो में छापेमारी की खबरें हैं. बेउर जेल के वायरल वीडियो से खलबली मचने के बाद कई थानों की टीम छापेमारी में शामिल है. इस टीम में डीएम, एसडीओ, सिटी एसपी वेस्ट भी हैं.

पूर्णिया के भी केंद्रीय कारागार में छापामारी सुबह 5 बजे से ही चल रही है. इस छापेमारी अभियान में एडीएम, एसडीएम समेत कई अधिकारी भी शामिल हैं. छापामारी में जेल के सभी वार्डों की जांच हो रही है. नवादा में मंडल कारा में छापेमारी की सूचना है. इस रेड में वहां के डीएम, एसपी, एएसपी, एसडीएम समेत कई अधिकारी शामिल हैं साथ ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

कटिहार स्थित मंडल कारा में भी छापेमारी चल रही है. इस रेड में डीएम, एसपी के नेतृत्व में कई घंटों से जेल के सभी वार्डों की सघन तलाशी ली जा रही है. बिहार में होने वाले पंचायत चुनाव और सीमांचल क्षेत्र से सटे बंगाल के चुनाव को देखते हुए कटिहार मंडल कारा में यह छापेमारी अति महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस छापेमारी अभियान में कई थाने के पुलिस के साथ डीएम और एसपी शामिल हैं. जहानाबाद में भी डीएम और एसपी के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी हो रही है. जेल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बलों के साथ ये छापेमारी चल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में भी क्रिकेट लीग : सौ खिलाडिय़ों पर लगी बोली, सनथ जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान समेत 5 इंटरनेशनल प्लेयर्स बने मेंटर

बिहार में माघ पूर्णिमा पर प्रसाद खाने से बीमार हुए सैकड़ों लोग, गांव पहुंची मेडिकल टीम कर रही इलाज

बिहार में प्रशासनिक सर्जरी : 8 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर, :अरुण कुमार सिंह प्रदेश के नए मुख्य सचिव, चैतन्य प्रसाद संभालेंगे गृह

बिहार के रोहतास में कांग्रेस विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या

बिहार: गया में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 83 बारूदी सुरंगों को सीआरपीएफ ने किया डिफ्यूज

बिहार के नवादा में पागल हाथी ने 6 लोगों को कुचला, चार की मौत

बिहार सरकार का फैसला: सड़क हादसे में दोषी वाहन का रजिस्ट्रेशन और चालक का लाइसेंस होगा रद्द

Leave a Reply