टीवी सीरियल में काम करके रूबिना दिलैक को 9 महीनों तक नहीं मिले थे पैसे, बेचना पड़ा था घर

टीवी सीरियल में काम करके रूबिना दिलैक को 9 महीनों तक नहीं मिले थे पैसे, बेचना पड़ा था घर

प्रेषित समय :18:03:09 PM / Wed, Mar 3rd, 2021

मुंबई. बिग बॉस 14 का खिताब जीतकर सुखिऱ्यों में आईं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. रुबीना के अनुसार उन्हें अपने हक़ के पैसे मांगने के लिए पूरे 9 महीने तक प्रोड्यूसर्स के सामने हाथ-पैर जोडऩे पड़े थे. टीवी एक्ट्रेस के अनुसार, सही समय पर बकाया पैसे नहीं मिलने के चलते वह अपने घर की ईएमआई तक नहीं भर सकीं थीं. इसका नतीजा यह हुआ कि उन्हें वह घर बेचना पड़ा था.

रुबीना के अनुसार यह पेमेंट उन्हें टीवी शो छोटी बहू के लिए मिलना था, लेकिन प्रोड्यूसर्स ने उन्हें पूरे 9 महीने तक परेशान किया, फिर कहीं जाकर उनके पैसे चुकाए गए. रुबीना के अनुसार इस दौरान उन्होंने एक्टर्स एसोसिएशन से लेकर हर उस शख्स से गुहार लगाई, जो उनकी मदद कर सकता था, लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिली थी.

आपको बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने के 90 दिनों बाद एक्टर्स को उनका पैसा दिया जाता है. रुबीना के अनुसार, एक्टर्स को 90 दिनों बाद पैसे देना ना सिर्फ गलत है बल्कि वर्क कल्चर के भी खिलाफ है. रुबीना आगे कहती हैं, मेरी तरह 90 प्रतिशत लोग एकतरफा कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेते हैं, जो कहीं ना कहीं प्रोडक्शन हाउस के पक्ष में ही होता है. बताते चलें कि बिग बॉस 14 के घर में रुबीना के साथ ही उनके पति अभिनव शुक्ला भी बतौर कंटेस्टेंट नजऱ आए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट में बवाल, आंध्र प्रदेश बीजेपी महासचिव को मारी चप्पल, मचा हंगामा

कर्नाटक सरकार का फरमान: टीवी, फ्रिज या बाइक रखने वालों को बीपीएल कार्ड लौटाना होगा, वरना...

Xiaomi Mi TV Anniversary Sale: मी टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका

दिल्ली से सीखा लोकल एलईडी टीवी को ब्रांडेड कंपनी का बनाने वाला फर्जीवाड़ा, 12 साल में बेच डाले हजारों टीवी

Leave a Reply