SSR सुसाइड केस: कोर्ट में 30 हजार पन्नों की चार्जशीट पेश करेगी NCB, रिया को भी बनाया आरोपी

SSR सुसाइड केस: कोर्ट में 30 हजार पन्नों की चार्जशीट पेश करेगी NCB, रिया को भी बनाया आरोपी

प्रेषित समय :13:03:19 PM / Fri, Mar 5th, 2021

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में एनसीबी मुंबई यूनिट बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में शुक्रवार को पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी कुल 30 हजार पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करेगी. चार्जशीट में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल किया गया है. वहीं रिया समेत कुल 33 लोगो को इस चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है.

इसके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चाजज़्शीट में आरोपी के तौर पर शामिल है. ड्रग्स बरामदगी बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोटज़् फोरेंसिक रिपोटज़् गवाहों के बयान के आधार पर यह चाजज़्शीट तैयार की गई है.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े यह चार्जशीट कोर्ट लेकर पहुचेंगे. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद एनसीबी एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है. जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नाम शामिल हो सकता है. इनके खिलाफ भी हृष्टक्च को कई सबूत मिले थे जिसकी जांच अभी भी जारी है.

गौरतलब है कि बीते साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गये थे. शुरुआत में इस मामले को सिर्फ आत्महत्या ही माना गया. हालांकि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद इस मामले में सीबीआई भी शामिल हुई. इतना ही नहीं बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खासतौर से जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई भेजी थी.

इस मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद कई अभिनेता और अभिनेत्रियों तक एनसीबी का शिकंजा पहुंचा. रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को जेल हुई. इस मामले में जिन ड्रग पैडलर्स का नाम आया था, उनमें से कई अभी भी सलाखों के पीछे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : शिवसेना मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, टिकटॉक स्टार की मौत से जुड़े हैं तार

महाराष्ट्र : चिता की राख में तलाश रहे थे आभूषण, 2 महिला समेत चार गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

देश में कोरोना : अरुणाचल में अब कोरोना का एक भी केस नहीं, 72 हजार से ज्यादा मरीजों के साथ महाराष्ट्र टॉप पर

महाराष्ट्र के 28 जिलों में कोरोना से बिगड़े हालात, अमरावती जिले में 8 मार्च तक बढ़ा लॉकडाउन

बाम्बे हाईकोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत की बहन को बड़ा झटका, एफआईआर रद्द करने से इनकार

Leave a Reply