जबलपुर में 10 साल की बेटी ने दिखाया साहस, मोबाइल लूटकर भाग रहे लुटेरे को ऐसा पकड़ा कि भाग भी नहीं पाया

जबलपुर में 10 साल की बेटी ने दिखाया साहस, मोबाइल लूटकर भाग रहे लुटेरे को ऐसा पकड़ा कि भाग भी नहीं पाया

प्रेषित समय :19:26:49 PM / Sat, Mar 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अहिंसा चौक के पास उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब मोबाइल लेकर भाग रहे लुटेरे को दस साल की बच्ची ने दौड़कर पीछा करते हुए ऐसा पकड़ा कि वह भाग भी नहीं पाया, इस बीच कई लोग एकत्र हो गए, जिन्होने लुटेरे को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, वहीं लोगों ने बच्ची की बहादुरी को देखकर शाबासी दी. पुलिस अब दूसरे लुटेरे का पीछा कर रही है, जो मौके से भागने में सफल रहा. पुलिस का कहना है कि आरोपी से शहर में हुई लूट की कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

पुलिस के अनुसार एचबीएच कालेज विजय नगर निवासी कमलनारायण टंडन उम्र 67 वर्ष स्टेट बैंक आफ इंडिया से सेवानिवृत है, जो रात दस बजे के लगभग अपनी दस वर्ष की पोली निशी के साथ एक्टिवा से बाजार करके घर के लिए निकले, जब वह अंहिसा चौक से आगे बढ़ रहे थे तभी निशी ने अपने पापा से बात करने के लिए फोन लगाया, तभी पीछे से आए मोटर साइकल सवार बदमाशों ने निशी के हाथ से मोबाइल लूटा और भाग निकले, जो आगे जाकर मोटर साइकल सहित गिर गए, लुटेरों को गिरते देख निशी ने शोर मचाते हुए लुटेरों का पीछा और एक बदमाश से लिपटकर पकड़ लिया, इस बीच लुटेरे ने भागने की कोशिश की लेकिन लुटेरा निशी की पकड़ से छूट नहीं पाया, वहीं एक लुटेरा भागने में सफल हो गई.

बच्ची को भागते देख आसपास से गुजर रहे लोग भी पीछा करते हुए पहुंच गए, जिन्होने बच्ची की मदद करते हुए लुटेरे को पकड़ा और पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची  पुलिस ने लुटेरे को पकड़ लिया, जिसने पूछताछ में अपना नाम शुभम पिता शरद पटैल निवासी शंकर नगर सुहागी बताया, पुलिस अब लुटेरे के दूसरे साथी की तलाश में जुटी हुई है, पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से शहर में हुई लूट की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. दूसरी ओर बच्ची के साहस की भीड़ में खड़े लोगों ने शाबासी दी. एक्टिवा से गिरने के कारण कमलनारायण व उनकी पोली निशी के शरीर पर मामूली चोटें आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हृद्य विदारक हादसा, बुलेरो गाड़ी के कुचलने से बाईक सवार दम्पति की मौत

जबलपुर के इंजीनियर के क्रेडिट कार्ड से कोलकाता में ठगों ने कर ली लाखों रुपए की खरीदी

राष्ट्रपति कोविन्द ने जबलपुर में कहा, सभी हाईकोर्ट अपने निर्णयों का स्थानीय भाषा में अनुवाद करवाएं

इंटननेशनल वुमेंस डे पर डबलूसीआरईयू जबलपुर के आयोजन में महिला कर्मचारियों ने बनाई आकर्षक रंगाोली, मेंहदी की डिजाइन

केरल के राज्यपाल आरिफ मुहम्मद सेे जबलपुर प्रवास पर पारिवारिक मित्र रामजियन सिंह ने की भेंट, एडवोकेट विनोद सिसोदिया भी साथ रहे

केरल के राज्यपाल आरिफ मुहम्मद, जबलपुर प्रवास पर पारिवारिक मित्र रामजियन सिंह से की भेंट, एडवोकेट विनोद सिसोदिया भी साथ रहे

Leave a Reply