टीएमसी ने मिथुन चक्रवर्ती को बताया नक्सली, कहा ईडी के डर से हुये भाजपा में शामिल

टीएमसी ने मिथुन चक्रवर्ती को बताया नक्सली, कहा ईडी के डर से हुये भाजपा में शामिल

प्रेषित समय :08:26:39 AM / Mon, Mar 8th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे नेताओं की ओर से एक दूसरे पर तीखे हमले और तेज हो गए हैं. कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली से पहले बीजेपी में शामिल होने वाले मिथुन चक्रवर्ती को अब ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने नक्सली बताया है. टीएमसी ने कहा है कि मिथुन ने ईडी के डर से बीजेपी का हाथ थामा है.

मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय ने कहा कि मिथुन पहले स्टार थे, लेकिन अब नहीं हैं. वह मूल रूप से नक्सली थे. वह सीपीएम में शामिल हुए, फिर टीएमसी में आ गए और राज्यसभा सांसद बन गए. बीजेपी ने उन्हें ईडी का डर दिखाया और फिर उन्होंने राज्यसभा छोड़ दी. अब वह बीजेपी में शामिल हो गए. सौगत रॉय ने कहा कि अब उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है. ना ही लोगों के बीच उनका कोई प्रभाव है.

वहीं टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि बड़े अभिनेता कई प्रोडक्शन हाउस से जुड़े होते हैं. मिथुन चक्रवर्ती भी वही कर रहे हैं, एक पार्टी से दूसरे पार्टी में जा रहे हैं. घोष ने कहा कि जैसा कि चक्रवर्ती ने कहा है कि वह लोगों के लिए काम करना चाहते हैं, उन्हें ईंधन मूल्य वृद्धि के खिलाफ कुछ कहना चाहिए.

सीपीआई के वरिष्ठ नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि लोग चक्रवर्ती की तरह के दलबदलुओं पर कभी भरोसा नहीं करेंगे और उनके बीजेपी में शामिल होने का चुनावों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य रह चुके अभिनेता ने सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद 2016 में संसद के उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी. उन्होंने हालांकि इसके लिए स्वास्थ्य ठीक नहीं होने का हवाला दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता में आज होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भाजपा में शामिल हो सकते हैं मिथुन चक्रवर्ती

जबलपुर के इंजीनियर के क्रेडिट कार्ड से कोलकाता में ठगों ने कर ली लाखों रुपए की खरीदी

Leave a Reply