उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली तलब, बढ़ी राजनीतिक हलचल

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली तलब, बढ़ी राजनीतिक हलचल

प्रेषित समय :13:29:47 PM / Mon, Mar 8th, 2021

देहरादून. उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली पहुंच रहे हैं. उत्तराखंड के 4 मंत्री और 10 विधायक पहले से दिल्ली में मौजूद हैं. मंत्री अरविंद पांडेय, सतपाल महाराज और सुबोध उनियाल दिल्ली में मौजूद हैं.

इनके अलावा पूर्व सांसद बलराज पासी, विधायक खजान दास, हरबंस कपूर, हरभजन सिंह चीमा भी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. जबकि आज से संसद सत्र की वजह से मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सांसद अजय भट्ट, अजय टम्टा व अन्य सांसद पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं. अब ऐसे में उत्तराखंड में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली आ रहे हैं. वो केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करेंगे. इससे पहले केंद्रीय ऑब्जर्वरों ने भाजपा आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने बयान दिया है कि उत्तराखंड में चल रही राजनीतिक हलचल की खबरें सही हैं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली आ रहे हैं, लेकिन उनका ये रूटीन दौरा है. साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम रावत ने उत्तराखंड में अच्छा काम किया है और आगे भी करते रहेंगे.

गौरतलब है कि आज ही सुबह खबर सामने आई थी कि उत्तराखंड भाजपा की कोर ग्रुप की अचानक हुई बैठक और उसमें केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में पार्टी उपाध्यक्ष और महासचिव व राज्य प्रभारी दुष्यंत गौतम की उपस्थिति ने राज्य सरकार में कुछ बड़े परिवर्तन की अटकलों को हवा दे कर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसान आंदोलन पर भी राजनीति का रंग चढ़ने लगा है, बंगाल के किसान भी आंदोलन से जुड़ रहे है, गुजरात को आजाद करवाना है!

प्रदीप द्विवेदीः सियासी मेट्रो रेल के पहले राजनीतिक यात्री होंगे पीएम मोदी?

Leave a Reply