The Kapil Sharma Show की भूरी ने लेटेस्ट फोटो से उड़ाए फैंस के होश

The Kapil Sharma Show की भूरी ने लेटेस्ट फोटो से उड़ाए फैंस के होश

प्रेषित समय :09:57:10 AM / Mon, Mar 8th, 2021

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सुमोना के चाहने वालों की लिस्ट लंबी हैं. एक्ट्रेस की हर फोटो पर ढेर सारे लाइक्स एंड कमेंट्स आते है. अब सुमोना ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

https://www.instagram.com/p/CE4VbkGlbYr/?utm_source=ig_embed

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की हैं. इस तसवीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, उसने अपना पीस अपने तूफान में खोज लिया. इस तसवीर को एक्ट्रेस ने बहुत पास से लिया है. उनकी आंखें बेहद खूबसूरत दिख रही है. ओपन हेयर में उनका लुक कमाल का लग रहा है. सुमोना के चेहरे पर आती धूप इस तसवीर को बेहद खूबसूरत बना रही है.

https://www.instagram.com/p/B9d7kgcl3gt/?utm_source=ig_embed

एक्ट्रेस की इस तसवीर पर अबतक 65,466 लाइक्स आ चुके है. कुछ मीडिया यूजर्स इस तसवीर में उनकी तारीफ कर रहे है तो कुछ को उनकी फोटो पसंद नहीं आई. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ये आंखें. एक यूजर ने लिखा, सच कहता हूं कसम से आप बहुत खूबसूरत हो, तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुम्हें बनाया. एख यूजर ने लिखा, डर गया यार. एक यूजर ने लिखा, डरा दिया.

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की 'भूरी' यानी सुमोना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. कपिल शर्मा शो में उनकी और कपिल की जुगलबंदी फैंस को खूब भाती है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस की तसवीरें वायरल हुई थी, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में दिखी थी. उन्होंने हैवी झुमके कैरी किये हुए थे औऱ कैमरे की दूसरी तरफ देख रही थी. इस तसवीर में सुमोना काफी खूबसूरत दिखी थी.

सुमोना चक्रवती और कपिल शर्मा पिछले काफी सालों से दर्शकों को हंसाते आ रहे हैं. उन्‍होंने कई फिल्‍मों और टीवी सीरीयल्‍स में काम किया है. फिलहाल सुमोना चक्रवर्ती 'द कपिल शर्मा शो' में भूरी का किरदार निभा रही हैं. शो में कपिल से उनकी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब पसन्द आती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WhatsApp में कमाल का फीचर, अपने से गायब हो जाएंगी भेजी फोटो

एमपी के इंदौर में नाबालिगा को चार दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वायरल कर दी फोटो..!

Leave a Reply