एमपी के इंदौर में नाबालिगा को चार दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वायरल कर दी फोटो..!

एमपी के इंदौर में नाबालिगा को चार दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वायरल कर दी फोटो..!

प्रेषित समय :21:15:12 PM / Wed, Mar 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित महू में एक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें दो बदमाशों ने नाबालिगा को चार दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया, यहां तक कि नाबालिगा की अश£ील तस्वीरें उतारकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. परिजनों की मदद से नाबालिगा ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसपर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, वहीं दूसरे को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मानपुर थानाक्षेत्र के शेरकुंड गांव में दो बदमाशों ने नाबालिगा छात्रा का अपहरण कर लिया, इसके बाद चार दिन तक जगह बदल-बदलकर उसके साथ गैंगरेप करते रहे, इस दौरान नाबालिगा की कई अश£ील तस्वीरे उतार ली. 

इधर बेटी के लापता होने से परिजन परेशान रहे, वे भी अपने स्तर पर तलाश में जुटे रहे, लेकिन बेटी का कहीं पता नहीं चल सका, बेटी घर पहुंच गई, परिजनों ने राहत की सांस ली लेकिन वे भी खामोश रहे. इस बीच नाबालिगा की तस्वीरे बदमाशों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तो सनसनी फैल गई, नाबालिगा ने पिछले दिन परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, इस बीच पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, वहीं दूसरे को पकडऩे संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि यह मामला करीब 20 दिन पहले का है जिसकी शिकायत परिजनों ने पिछले दिन ही की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भेड़ाघाट में युवती को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप..!

यूपी: प्रयागराज में गैंगरेप के आरोप के बाद सेना के जवान की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

जबलपुर की गोकलनगरी के खंडहर में छात्रा को बंधक बनाकर रेप..!

सुप्रीम कोर्ट ने नाबालिग से रेप के आरोपी सेे पूछा- पीडि़ता से शादी करोगे? गिरफ्तारी से मिली फौरी राहत

सोमी अली का चौंकाने वाला खुलासा- 14 साल की उम्र में हुआ था रेप

नाबालिगा को पूना में बंधक बनाकर रेप करता रहा बदमाश..!

Leave a Reply