वोटर्स को ऐसे लुभाएंगे: महिलाओं को प्रति माह 1,500 रुपये, साल में छह रसोई गैस देगी तमिलनाडु सरकार

वोटर्स को ऐसे लुभाएंगे: महिलाओं को प्रति माह 1,500 रुपये, साल में छह रसोई गैस देगी तमिलनाडु सरकार

प्रेषित समय :18:13:12 PM / Tue, Mar 9th, 2021

चेन्नई. तमिलनाडु की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक सरकार ने सोमवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में पार्टी की सरकार बनने के बाद परिवार की महिला मुखिया को हर महीने बतौर सहायता 1500 रुपये दिये जायेंगे. मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने इसकी घोषणा की है. इसके साथ ही सीएम पलानीस्वामी ने सत्ता में लौटने पर सभी परिवारों को हर साल छह रसोई गैस सिलेंडर मुफ्त मुहैया करने की भी घोषणा की है.

बता दें कि एक दिन पहले ही विपक्षी दल द्रमुक ने चुनावी वादा करते हुये परिवार की महिला मुखिया को एक हजार रुपये प्रति महीना देने का वादा किया था, इसी के जवाब में अब अन्नाद्रमुक सरकार ने ये घोषणाएं की हैं.

हालांकि, अन्नाद्रमुक ने कहा कि उसने द्रमुक की घोषणा नकल नहीं की है और यह उसके कार्यक्रम में पहले से शामिल था. महिला दिवस के मौके पर सोमवार को अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता एवं मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने ऐलान किया कि अगर उनकी पार्टी फिर से सत्ता में आती है, तो परिवार की महिला प्रमुख को हर महीने 1500 रुपये की सहायता दी जायेगी.

तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के. एस. अलागिरी ने रविवार को कहा कि अगर छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में द्रमुक (डीएमके) को जीत हासिल होती है तो उनकी पार्टी सत्ता में भागीदार नहीं बनेगी. उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके सहयोगी दल ने कांग्रेस को 25 सीटें दी हैं. अलागिरी ने कहा कि उनकी पार्टी ने डीएमके से राज्यसभा की एक सीट मांगी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिये BJP और AIADMK के बीच बनी सहमति, 20 सीट पर लड़ेगी भाजपा

तमिलनाडु में बड़ा उलटफेर, शशिकला का राजनीति से संन्यास का ऐलान

राहुल गांधी ने तमिलनाडु में कहा- हम ऐसा भारत नहीं चाहते, जहां एक विचार दूसरे विचारों पर हावी हों

अभिमनोजः तमिलनाडु विधानसभा चुनाव, क्या बीजेपी के सत्ता में हिस्सेदारी के सपने साकार होंगे?

तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 6 लोगों की मौत

प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु में कई परियोजनाओं को किया राष्ट्र को समर्पित, रिफाइनरी की भी रखी आधारशिला

Leave a Reply