यूपी: खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के फरार पुत्र का वीडियो आया सामने, पत्नी पर लगाये सनसनीखेज आरोप

यूपी: खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के फरार पुत्र का वीडियो आया सामने, पत्नी पर लगाये सनसनीखेज आरोप

प्रेषित समय :11:41:12 AM / Tue, Mar 9th, 2021

लखनऊ. खुद पर गोली चलवाने वाले मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष का एक वीडियो सामने आया है. कई दिनों से फरार चल रहे आयुष ने वीडियो संदेश में अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आयुष का कहना है कि उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी. आयुष ने कहा कि खुद पर गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था, क्योंकि थोड़ा सा? भी इधर-उधर हो जाता तो जान भी जा सकती थी. आयुष ने कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के जरिए फंसाया. ऐसा वह कई अन्य लोगों के साथ भी कर चुकी है.

आयुष ने वीडियो में कहा कि वह लखनऊ आ रहे हैं और वह सरेंडर भी करेगा. आयुष की मांग है कि पुलिस पत्नी अंकिता से भी पूछताछ करे. वह सारे सवालों के जवाब देने को तैयार है. पुलिस हम दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करे. आयुष ने अंकिता और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता से मुलाकात हुई थी. फिर दूसरे दिन वह मुझसे फिजिकल हो गई और शादी का दबाव बनाने लगी. मैं उसके प्यार में पागल था, इसलिए घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर लिया.

आयुष का आरोप है कि उसकी पत्नी की पहले भी कई शादी हो चुकी है. उसने मीडिया से मांग की है कि वह उसके गांव बहराइच जिले के हुजूरपुर जाए, वहां सच्चाई पता चल जाएगी. आयुष ने कहा कि उसकी प्रदीप कुमार सिंह नाम के युवक से शादी हो चुकी है. अभी तक तलाक भी नहीं हुआ है. उसने मेरे साथ हिन्दू रीति शादी की, लेकिन आज तक कभी सिन्दूर नहीं लगाया और न ही मंगलसूत्र पहना और आज वह बहू का दर्जा मांग रही है. मीडिया उसे बागी बहू बता रहा है.

आयुष ने कहा कि मैंने अंकिता के कहने पर ही पिता को सुसाइड की धमकी दी थी. रेल की पटरी पर बैठकर अंकिता ने मुझसे वीडियो कॉल करवाया और कहा कि बोलो मैं सुसाइड कर रहा हूं, जिसके चलते मेरे पिता सदमे में आ गए. उनकी कोई गलती नहीं है. पूरे देश में अंकिता जैसी लड़कियां बड़े परिवार के लड़के को हनीट्रैप के जरिए फंसाने का काम करती है.

आयुष ने कहा कि शादी के बाद जब तक मेरे पास पैसे थे, तब तक मैंने अंकिता और उसके घरवालों को पाला, जब पैसे खत्म हो गए तो अंकिता ने अपना असली रूप दिखाया. मैंने खुद पर गोली नहीं चलवाई. मुझे मारने की कोशिश की गई. मुझे खाने में नशा दिया जाता था, जिसकी वजह से मैं तीन दिन तक नशे में रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी मेट्रो में कई पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन से पहले पढ़ लें जरूरी डिटेल

यूपी: अलीगढ़ में दो बसों में आमने-सामने की टक्कर, 5 की मौत, 24 लोग गंभीर

यूपी विधानसभा गेट के सामने दरोगा ने खुद को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत

यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा 2021 के लिए जारी किया नोटिफिकेशन

अखिलेश साफ्ट हिन्दुत्व के सहारे करेंगे यूपी में वापसी!

यूपी में जूनियर हाई स्कूल शिक्षकों की 1894 वैकेंसी, 3 मार्च से करें आवेदन

यूपी के महोबा में निर्माणाधीन बिल्डिंग की गिरी दीवार, मलबे में दबकर 3 मजदूरों की मौत

Leave a Reply