भोले की भक्ति में डूबा पूरा देश, राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने भी दी शुभकामनाएं

भोले की भक्ति में डूबा पूरा देश, राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने भी दी शुभकामनाएं

प्रेषित समय :10:25:18 AM / Thu, Mar 11th, 2021

नई दिल्ली. आज देशभर में महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. सुबह से ही मंदिरों में भक्तों का तांता लगा है. हर साल फाल्गुन मास के कृष्णपक्ष की चतुर्दशी को मनाई जाने वाली शिवरात्रि को साल की सबसे बड़ी शिवरात्रि के तौर पर जाना जाता है. ऐसे में देशभर में आज एक अलग उत्साह नजर आ रहा है. इस खास मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी महाशिवरात्रि की बधाई दी है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा, ”महाशिवरात्रि के पुनीत अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं. देवी पार्वती और भगवान शिव के विवाह के पावन स्मरण स्वरुप मनाया जाने वाला यह उत्सव सम्पूर्ण मानवता के लिए कल्याणकारी हो.”

पीएम मोदी ने बधाई देते हुए ट्वीट किया, ”देशवासियों को महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर ढेरों शुभकामनाएं. हर-हर महादेव!”

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”समस्त देशवासियों को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. महादेव सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि प्रदान करें ऐसी कामना करता हूं. ॐ नम: शिवाय.”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, ”महाशिवरात्रि के पावन पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ! भोलेनाथ आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और शांति प्रदान करें. जय भोलेनाथ!”

विदेश मंत्री एस जयशंकर भगवान शंकर को जल अर्पित करते हुए अपनी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ”महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं.”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी महाशिवरात्रि की बधाई दी है. उन्होंने कहा, भगवान भोलेनाथ की पावन आराधना को समर्पित ‘महाशिवरात्रि’ के पर्व की सभी भक्तों एवं प्रदेशवासियों को अनंत शुभकामनाएं. देवाधिदेव महादेव की कृपा से सभी प्राणियों के जीवन में सुख, समृद्धि, शांति और सद्भाव का वास हो. समस्त जगत का कल्याण हो. ‘हर हर महादेव’.

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी महाशिवरात्रि की बधाई दी है. उन्होंने लिखा, ”सभी देशवासियों को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. हर हर महादेव”

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ”सभी देशवासियों को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं. भगवान भोलेनाथ की कृपा आप सभी पर सदा बनी रहे.”

तेज प्रताप यादव ने महाशिवरात्रि पर ट्वीट किया, ”कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय. बोलो हर हर महादेव”

अखिलेश यादव ने भी महाशिवरात्रि की बधाई दी है. उन्होंने लिखा, ”समस्त प्रदेश व देशवासियों को महाशिवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें. महादेव शिव की साधना का यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आए.”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी महाशिवरात्रि की बधाई दी है. उन्होंने ट्वी किया, ” आप सभी को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं. हर हर महादेव!”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

परीक्षा पे चर्चाः पीएम मोदी जैसी डिग्री कैसे हासिल करें? इस पर भी चर्चा हो जाए!

यूपी : ट्रैक्टर पर सवार होकर महापंचायत में पहुंची प्रियंका गांधी; पीएम पर तंज, कहा- किसानों का बकाया नहीं चुकाया, खरीदे हवाई जहाज

पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी बोले- दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ा

बंगाल विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की रैली से पहले भाजपा में शामिल हुये अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

जनऔषधि दिवस पर पीएम मोदी बोले- मेड इन इंडिया वैक्सीन अपने लिए भी, दुनिया के लिए भी

Leave a Reply