जबलपुर रेलवे स्टेशन पर 11 लाख रुपये के नोटों के साथ पकड़ाया यात्री, देखें वीडियो

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर 11 लाख रुपये के नोटों के साथ पकड़ाया यात्री, देखें वीडियो

प्रेषित समय :16:04:06 PM / Thu, Mar 11th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर मुख्य रेलवे स्टेशन में जाँच के दौरान रेल सुरक्षा बल ने एक यात्री को 11 लाख रुपये के नोटों के साथ पकड़ा गया है. यह व्यक्ति मुंबई मेल से जाने के लिए स्टेशन में प्रवेश कर रहा था.

उसी दौरान गरीब रथ एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर खड़े होने पर रेल पुलिस संदिग्धों पर नजर बनाई हुई थी. एक यात्री की गतिविधि संदिग्ध लगी तो रेल पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़कर पूछताछ की. घबराहट में वह बैग छिपाने लगा, जब बैग की जाँच की गई तो उसमें 11 लाख रुपए रखे मिले.

रेल सुरक्षा बल के कर्मियों की जाँच में पकड़ा गया व्यक्ति ट्रेन संख्या 02321 हावड़ा-सीएसटीएम मेल से यह रकम लेकर मुंबई जाने वाला था. आरोपी 46 वर्षीय अनिल सोनी घमापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कांचघर में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मकान नं 10 का निवासी है. आरोपी से रकम के स्त्रोत और मुंबई में कहाँ लेकर जा रहा था, इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

रेल सुरक्षा बल कमांडेंट अरुण त्रिपाठी के अनुसार बुधवार को रात में स्टेशन में जाँच में एक यात्री के बैग में 11 लाख रुपए मिले हैं. जिसके संबंध में यात्री के पास कोई दस्तावेज न पाये जाने पर उक्त रकम को जब्त किया गया है. इसकी सूचना आयकर विभाग और शासकीय रेल पुलिस को दी गई है. रेलवे परिसर में न्यूसेंस करने पर उक्त व्यक्ति पर रेल अधिनियम की धारा 145 के तहत कार्रवाई की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पूर्व विधायक के बेटे ने डाक्टर की कनपटी पर तानी रिवाल्वर, दी धमकी, मार दूगा गोली

जबलपुर में आईजी-एसपी को मिला दूसरा डोज..!

एमपी विधानसभा में फिर पहुंचा कोरोना, पूर्व मंत्री पाजिटिव, इंदौर, भोपाल, जबलपुर में बढ़ते जा रहे संक्रमित

जबलपुर में साउथ की फिल्म द मिसिंग बीन की शूटिंग में बवाल, धौलपुरी पत्थर टूटने से हंगामा

जबलपुर में अस्पताल से लौटते ही फांसी पर झूला युवक, एक्सीडेंट में कट गया पैर

जबलपुर: रिग एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न, डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दाम पर जताई चिंता

Leave a Reply